DhanbadNEWSWING MEDIA MARKETING INITIATIVES

धनबाद : बैंक मोड़ में खुला पहला मटन हांडी एन्ड कॉफी हब, उद्घाटन में उमड़ी लोगों की भीड़

Dhanbad : बैंक मोड़ में मटन हांडी एंड कॉफी हब का बुधवार को उद्घाटन किया गया. इसका उदघाटन जेल में बंद झरिया विधायक संजीव सिंह की पत्नी रागिनी सिंह ने फीता काटकर किया. इससे पहले दुकान में विधिवत पूजा करायी गयी. जिसमें दुकानदार रमेश पाण्डेय आदि उपस्थित थे. बताया जाता है कि धनबाद में इस तरह की यह पहली दुकान है.

वहीं दुकान मालिक रमेश पाण्डेय ने बताया कि यहां जो मटन मिलेगा, उसका स्वाद घर जैसा होगा. यहां शुद्ध तेल-मसाले का प्रयोग किया जायेगा. उन्होंने बताया कि गुणवत्ता इस दुकान की प्राथमिकता है. हम कम कीमत पर लोगों को बेहतर से बेहतर भोजन उपलब्ध करायेंगे.

इसे भी पढ़ें – #NDA में सीटों की हेरफेरः आजसू के खाते में जा सकती है डुमरी,सिंदरी,ईचागढ़,हुसैनाबाद,पाकुड़ और गोमिया विधानसभा सीट

advt

हमें उम्मीद है, भाजपा देगी टिकट: रागिनी सिंह

वहीं उद्घाटन के दौरान झरिया विधायक की पत्नी रागिनी सिंह ने दुकानदार को शुभकामनाएं दी. उन्होंने बिहार हांडी मटन एंड कॉफी हब की हर संभव मदद करने की बात कही.

इस दौरान उन्होंने झरिया विधानसभा से भाजपा का टिकट मिलने और झरिया में लगातार कार्यक्रम करने के सवाल पर कहा कि लगातार तीन टर्म से हमारे घर के लोग विधायक बन रहे हैं. और झरिया के विकास के लिए काम कर रहे हैं. हमे उम्मीद है कि इस बार भी भाजपा टिकट देगी और हम चुनाव जीतेंगे.

हमारे परिवार ने झरिया के विकास के लिए काफी कुछ किया है

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रागिनी सिंह ने कहा कि हमारे परिवार ने झरिया के विकास के लिए काफी कुछ किया है. झरिया के लोगों का विश्वास जीतने में हमलोग कामयाब हुए हैं. आज झरिया में जो भी विकास के कार्य हुए हैं.

वह हमारे परिवार की देन है. झरिया के लोग भी यही चाहते हैं कि इसी परिवार का उम्मीदवार मैदान में उतरे. इसलिए हमें उम्मीद है कि झरिया से हमें भाजपा जरूर टिकट देगी.

adv

इसे भी पढ़ें – बिना टेंडर जमशेदपुर व सरायकेला पावर ग्रिड निजी हाथों में सौंपना चाह रहा है बिजली बोर्ड

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button