न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद: एसएसपी ऑफिस के सामने चली गोली, पुलिस को खुली चुनौती

पुलिस बता रही आपसी विवाद का मसला

354

Dhanbad: धनबाद में अपराधी बेलगाम और पुलिस प्रशासन सुस्त नजर आ रहे हैं. बुधवार रात जो घटना घटी वो इस बात की तस्दीक करती है. दरअसल, एसएसपी ऑफिस के सामने शराब के नशे में कुछ लोग इस कदर भिड़ें कि विवाद खूनी खेल में तब्दील हो गया. मामला धनबाद थाना क्षेत्र का है जहां अपराधियों ने शराब के नशे में आपस में भिड़ गए. आसपास पड़े खून के छींटे बता रहे हैं कि ये विवाद किस कदर हिंसक हो गया.

इसे भी पढ़ेंःरघुवर के ऊर्जा विभाग के कहां गए 400 करोड़, PTPS तो हो गया बंद, पर पिछला हिसाब-किताब ही नहीं

एसएसपी ऑफिस के सामने गुंडागर्दी !

hosp3

अपराधियों में धनबाद पुलिस का इतना खौफ है, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय के सामने एक पान की दुकान में कुछ युवक अपनी कार से उतरे और शराब के नशे में आपस में ही भिड़ गए. जिसके बाद पूरा का पूरा माहौल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. वहां पड़े खून के धब्बे देखने वालों के रोंगटे खड़े कर रहे थे. यह सारा खेल SSC मनोज रतन चौथे की नाक के नीचे खेला गया और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

कब्जे में कार, युवक फरार

इस घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए धनबाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से एक कार को अपने कब्जे में लिया. बताया जा रहा है कि युवक इसी कार में सवार होकर एसएसपी ऑफिस के नजदीक पान की दुकान पर कोल्ड्रिंग खरीदने गए थे.

इसे भी पढ़ें- मगध कोलियरीः साइडिंग के बदले अवैध डिपो में कोयला जमा कर रही ट्रांसपोर्ट कंपनियां

कौन थे युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, कार से चार युवक आये थे. और चारों आपस में गहरा मित्र थे और गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे. इसमें से एक युवक विवो कंपनी में कार्यरत है. दरअसल विवो के मोबाइल फोन की बुधवार को लॉन्चिंग की गई थी. जिसके बाद पार्टी हुई, इस पार्टी में शराब भी खूब जमकर चली और शराब के नशे में चूर युवकों ने पान दुकान में उत्पात मचाया.

इसे भी पढ़ें- सीएम ने चीन में कहा- झारखंड में फूड प्रोसेसिंग क्षेत्र में निवेश के लिए आगे आयें

तलाश में जुटी है पुलिस

इस घटना के बाद से धनबाद पुलिस सकते में है, SSP कार्यालय के सामने युवकों के द्वारा इस तरीके से मारपीट और खून खराबा की भनक तक पुलिस को नहीं लगी. अब पुलिस कई इलाकों में छापेमारी कर रही है. लेकिन अबतक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस इसे आपसी विवाद बताते हुए चारों युवकों की तलाश में जुटी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: