DhanbadJharkhand

धनबाद : संजीवनी अस्पताल में फायरिंग, तीन खोखा बरामद, डॉक्टरों और मरीजों में दहशत 

Dhanbad : बाघमारा के कतरास थाना अंतर्गत श्यामडीह में संचालित संजीवनी नर्सिंग होम में बीती रात बाइक सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग से अस्पताल के डॉक्टर, कर्मी और मरीजों में दहशत का माहौल है.

गौरतलब है कि संजीवनी नर्सिंग होम में शनिवार को एक युवक हथियार लेकर घुस गया था. वह पिस्तौल लहराकर लोगों को डराने की कोशिश कर रहा था. साथ ही उस युवक ने अस्पताल कर्मी पर पिस्तौल तान दी और मांग रखी कि उसके बीमार पिता का इलाज डॉक्टर उसके घर जाकर करें.

इससे अस्पताल में अफरातफरी मच गयी. अस्पताल में भगदड़ की स्थिती देखकर स्थानीय लोग अस्पताल के बाहर इकट्ठा हो गये. वहीं अस्पताल में भीड़ बढ़ता देख युवक सबको चकमा देकर फरा हो गया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें – गंदे शहर के दाग से अब धनबाद को मिलेगी मुक्ति, नगर निगम ने खरीदी रोड स्वीपिंग मशीनें  

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

रात में भी अपरधियों ने की फायरिंग

घटना की जानकारी अस्पताल प्रबधंक ने थाना को दी. पुलिस अभी सीसीटीवी के माध्यम से जांच कर ही रही थी कि बीती रात लगभग 9 बजे फिर से बाइक सवार अपराधियों ने संजीवनी नर्सिंग होम में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है. वहीं मौके से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है. अस्पताल में डॉक्टर, कर्मी के साथ-साथ मरीज भी दहशत में हैं.

घटना के विरोध में धरना पर बैठे IMA धनबाद सचिव

हथियार लहराने और गोलीबारी की घटना के विरोध में आइएमए के धनबाद जिला सचिव डॉक्टर सुशील कुमार रात के 12 बजे ही धरना पर बैठ गये. उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

सुशील कुमार ने कहा कि धनबाद में बंदूक की नोक पर इलाज करना मुश्किल है. अगर अपराधियों का मनोबल इसी तरह बढ़ता रहा तो धनबाद में इलाज शून्य हो जायेगा, जिसकी जवाबदेही राज्य सरकार और जिला प्रसाशन की होगी.

इसे भी पढ़ें –JSCA चुनाव को लेकर घेराबंदी शुरू, अमिताभ चौधरी गुट की मनीष जायसवाल से सीधी टक्कर संभव

Related Articles

Back to top button