Dhanbad

#Dhanbad: अलकुशा कोलियरी में भूमि पूजन के दौरान चली गोली, अफरा-तफरी का माहौल

Dhanbad: जिले के बीसीसीएल कुसुंडा क्षेत्र के अलकुशा कोलियरी में बीएलए-यूसीसी आउटसोर्सिंग के भूमिपूजन के दौरान दो राउंड फायरिंग की गयी. फायरिंग के कारण वहां अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वही मामले को लेकर पुलिस में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. केंदुआडीह पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःप्रवासी मजदूरों को ले जा रही बस सिकिदिरी घाटी में दुर्घटनाग्रस्त, 18 की हालत गंभीर

बताया जाता है कि भूमि पूजन के बाद मशीनों द्वारा कार्य शुरू किया गया. कार्य शुरू होते ही आउटसोर्सिंग स्थल पर स्थानीय नेता एवं ग्रामीणों का विरोध शुरू हो गया. विरोध होता देख अलकुशा चेक पोस्ट के समीप लोगों का जमावड़ा लगने लगा.

वहीं विरोध की जानकारी आउटसोर्सिंग प्रबंधक को मिली तो वे अलकुशा पहुंचे और स्थानीय लोगों ओर नेताओं से बातचीत की. बातचीत कर प्रबंधक चले गये लेकिन लोगों का जमावड़ा लगा रहा.

आउटसोर्सिंग स्थल पर भय का माहौल

इस बीच माहौल को बिगाड़ने के लिए कुछ शरारती तत्वों द्वारा आउटसोर्सिंग स्थल के समीप दो राउंड फायरिंग भी की गयी. अचानक हुई फायरिंग से आउटसोर्सिंग स्थल पर भगदड़ मच गयी. लोग इधर-उधर भागने लगे. जिसके बाद से आउटसोर्सिंग स्थल पर भय का माहौल बना हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः#Garhwa: कोरोना मरीजों की संख्या हुई 50, सात हुए स्वस्थ फिलहाल 43 एक्टिव केस

स्थानीय लोगों ने उड़ायी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

इस पूरी घटना के दौरान घटना स्थल पर स्थानीय पुलिस नहीं दिखी. वहीं भीड़ इतनी अधिक थी कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाने लगे. अब देखना यह है कि स्थानीय पुलिस और आउटसोर्सिंग प्रबंधक इस घटना को लेकर आगे क्या कार्रवाई करते हैं.

इस संबंध में ग्रामीण एसपी अमित रेणु ने बताया कि गोली चली है, लेकिन अभी तक किसी ने इस संबंध में शिकायत दर्ज नहीं करायी है. केंदुआडीह पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंः#Ranchi: हिंदपीढ़ी में प्रतिबंधित मांस की सप्लाई करते 6 गिरफ्तार

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close