Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद: दुकान में चोरी के बाद लगायी आग, दो लाख का सामान जलकर राख

विज्ञापन

Dhanbad: झरिया के जोड़ापोखर थाना अंतर्गत सुंदरपुर स्थित किराने की दुकान में चोरी कर दुकान में आग लगा दी गयी. इस घटना में करीब दो लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया है.

मामले की जानकारी जोड़ापोखर थाना को दे दी गयी. पीड़ित दुकानदार विजय कुमार यादव ने बताया कि पुलिस ने चोर को पकड़ने का आश्वासन दिया है. बताया जाता है कि यह दुकान जोड़ापोखर थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर है. इसके बावजूद अपराधियों में कोई खौफ नहीं है. वे आराम से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- #CAA: लखनऊ में प्रदर्शन जारी, पुलिस ने जब्त किया कंबल, अलीगढ़ में भी 70 महिलाओं पर FIR

advt

लोगों ने देखी आग की पलटें तो मचाया शोर

स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह करीब तीन बजे के आसपास लोगों ने दुकान से आग की लपटें उठती देखी. आग की लपटें देखकर स्थानीय लोग हल्ला करने लगे. लोगों का शोर सुनकर दुकानदार भी दौड़ा. लोगों ने बाल्टी से पानी भरकर किसी तरह आग पर काबू पाया.

दुकान में आग लगने के बाद जलकर राख हुआ सामान. बताया जा रहा है कि इस आग में लगभग 2 लाख का सामान जलकर राख हो गया है.

दुकानदार विजय कुमार यादव ने बताया कि आग पर काबू पाने के बाद हमने दुकान की जांच की. जांच के दौरान गल्ले से 55 हजार रुपये गायब थे. उन्होंने बताया कि चोरों ने गल्ले से रुपये गायब करने के बाद दुकान को आग के हवाले कर दिया. इसके साथ ही इस घटना में करीब दो लाख रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी है.

इसे भी पढ़ें- हार्दिक पटेल के गिरफ्तार होने के बाद BJP पर प्रियंका का वार, कहा- लगातार कर रही परेशान

पहले भी चोरों ने चोरी के बाद दुकान में लगायी थी आग

दुकानदार विजय कुमार यादव ने बताया कि इस घटना से पहले भी एक बार चोरों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था. चोरों ने गल्ले से रुपये चोरी करने के बाद दुकान में आग लगा दी थी जिससे उनको लाखों रुपये का नुकसान हुआ था.

उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत जोड़ापोखर थाना से की थी लेकिन पुलिस कर्मियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को टाल दिया था. उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसी का परिणाम है कि थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर भी चोर आराम से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close