DhanbadJharkhand

धनबाद: सुबह हुई एफआइआर और देर शाम आरोपियों ने पुलिस के सामने फिर की फायरिंग

Dhanbad: झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुई मारपीट के बाद पीड़ित परिवार ने सुदामडीह थाना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शुक्रवार को लिखित आवेदन दिया था. लेकिन शाम को आरोपियों ने फिर से एनबीसीसी कॉलोनी पहुंच कर कई राउंड गोलियां चलायी.

इसमें एक गोली एनबीसीसी के रहने वाले कुंदन घाड़ी को लग गयी. आरोपी जिस वक्त घटना को अंजाम दे रहे रहे थे उस वक्त सुदामडीह की पुलिस घटना स्थल पर ही मौजूद थी. पुलिस के सामने ही आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिग की और फरार हो गये

वहीं घटना को लेकर पीड़ित परिवार की मानें तो पुलिस के सामने ही आरोपी नेहाल और सूरज महतो ने अपने अन्य साथियों के साथ गोली बारी की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये. घटना की सूचना मिलते ही सिंदरी SDPO सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच मे जुट गयी है.

Sanjeevani

वही इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस वक्त रहते अगर आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेती तो आज ये घटना नहीं घटती. फिलहाल क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें – 28 अगस्त को मिले 685 नये कोरोना मरीज, 3 मौतें हुईं, झारखंड में कुल केस हुए 35321

ये है मामला

बता दें कि धनबाद झरिया के सुदामडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत नुनुडीह स्थित एनबीसीसी कॉलोनी मे गुरुवार को कुछ शरारती तत्वों ने शराब पीने को लेकर स्थानीय लोगों के साथ मारपीट की थी और दहशत फैलाने के लिए कई राउंड गोलियां भी चलायी थी.

वही इस घटना को लेकर पीड़ित परिवार द्वारा शुक्रवार को शुबह सुदामडीह थाना में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी थी.  लेकिन शुक्रवार देर शाम को आरोपियों ने फिर से एनबीसीसी कॉलोनी में घुस गोली चला दी. सिंदरी SDPO ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के 5 आइएएस अधिकारियों को मिला अतिरिक्त प्रभार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button