न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad: स्ट्रीट लाइट बुझाने के दौरान दो पक्षों में मारपीट, कुछ लोगों ने की तोड़फोड़

1,052

Dhanbad:  झरिया के जोड़ापोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद नगर में स्ट्रीट लाइट ऑफ करने को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गयी. नगर निगम द्वारा लगायी गयी स्ट्रीट लाइट को बुझाने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गये.

एक पक्ष का कहना था स्ट्रीट लाइट को बुझाने का आदेश प्रधानमंत्री का है जबकि दूसरा पक्ष यह कह रहा था कि यह प्रधानमंत्री का आदेश नहीं है, बल्कि उन्होंने लोगों से अपने-अपने घरों की लाइट बंद करने की अपील की है.

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई में एकजुटता का परिचय देने के लिए पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे घरों की लाइट्स को 9 मिनट के लिए ऑफ कर दीये जलाने की अपील लोगों से की थी.

इसे भी पढ़ेंःरिम्स लायी गयी रांची की दूसरी #Corona पॉजिटिव, आइसोलेशन में रखे गये परिजन

hotlips top

विवाद में तोड़फोड़

घटना के संबंध में औरंगजेब खान ने बताया कि वो अपने घर के पास रात्रि नौ बजे बैठे हुए थे. तभी पड़ोस के रहने वाले दर्जनों की संख्या में युवक पहुंचे और स्ट्रीट लाइट को जबरन बंद करने लगे. लाइट ऑफ करने से मना करने पर गाली-गलौज करते हुए सभी युवक हाथापाई करने लगे. भीड़ देख भय के कारण उन्होंने अपने घर में घुसकर दरवाजा बंद कर लिया. औरंगजेब ने कहा कि इस दौरान घर के बाहर में रखी कुर्सियों को भी तोड़ दिया और दरवाजे पर लगी बल्ब को भी तोड़ दिया गया.

दोनों पक्षों को बुलाया गया है थाना: थाना प्रभारी

इधर दूसरे पक्ष के बाबूलाल यादव का कहना है कि युवक सरकारी लाइट को बुझाने गये थे. उनसे किसी तरह की मारपीट नहीं की है. औरंगजेब ने स्वयं कुर्सी तोड़ी है. बस्ती में अधिकतर लोग गरीब परिवार के हैं ओर औरंगजेब हमेशा बस्ती के लोगों को  परेशान करता रहता है.

वहीं घटना स्थल पर पहुंचे थाना के एसआइ सत्यम कुमार ने कहा कि फिलहाल पुलिस मामले को शांत करा दिया है. दोनों पक्षों को सोमवार को थाना बुलाया गया है. दोनों पक्षों के आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ेंः#Dhanbad: पेड़ की डाल गिरने से एक युवक की मौत, बिजली जाने के कारण चबूतरे पर बैठे थे लोग   

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like