DhanbadJharkhand

धनबाद : पीडीएस चावल की कलाबरी सहित 16 सूत्री मांगों को लेकर DYFI ने अंचल कार्यालय में किया प्रदर्शन

Dhanbad : झरिया विधानसभा में जनवितरण प्रणाली के राशन की हो रही कालाबाजारी सहित 16 मुद्दों को लेकर भारत की जनवादी नौजवान सभा ने वुधवार को झरिया अंचल कार्यालय पर प्रदर्शन किया. और भ्रटाचार सहित अन्य समस्या को लेकर नारेबाजी की. साथ हीअंचलाधिकारी को मांग पत्र सौंपा.

जनवादी नौजवान सभा के सदस्यों ने कहा कि गरीबो के निवाले पर धनसेठ लोग डाका डाल रहे हैं. झरिया में खुलेआम सरकारी अनाज की कालाबाजारी हो रही है.

इसे भी पढ़ें:Ranchi News: जिले के 9 प्रखंडों में बनेगा वन धन विकास केंद्र, जेएसएलपीएस के प्रस्ताव पर समिति ने लगायी मुहर

advt

सरकारी अनाज की कालाबाजारी को रोकने के लिए झरिया अंचलाधिकारी सहित वरीय अधिकारियो को भी चावल माफियाओ के खिलाफ कानूनी कार्यवाई करने की जरूरत हैं.

मौके पर नोषाद खान ने कहा कि आउटसोसिंग कंपनियां धड़ल्ले से पेड़ को काट रही है. डीजीएमएस के नियमो का धज्जियां उड़ा कर कोयला उत्पादन कर रहे हैं. खुलेआम प्रदूषण फैलाया जा रहा है. कार्वाई नहीं हुई तो आंदोलन किया जायेगा.

adv

इसे भी पढ़ें:उद्योग नहीं लगाने पर बड़ी कार्रवाई: मेसर्स भलोटिया इंजीनियरिंग वर्क्स लिमिटेड से 5.63 एकड़ जमीन ली जायेगी वापस

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: