Dhanbad

धनबादः रेसिडेंशियल अपार्टमेंट में डॉक्टर कर रहे कोरोना संदिग्ध का इलाज, लोगों ने पुलिस से की शिकायत

विज्ञापन

Dhanbad: धनबाद सदर थाना क्षेत्र के अजंता पाड़ा स्थित कल्याणी अपार्टमेंट के लोग दहशत में जी रहे हैं. और पुलिस से उनके परिवार को बचाने की गुहार लगायी है. अपार्टमेंट में रहनेवाले लोगों ने मंगलवार को पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा कर एक चिकित्सक परिवार से बचाने की गुहार लगायी है.
इसे भी पढ़ेंःCorona: धनबाद से 8 और गिरिडीह से 1 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, झारखंड का आंकड़ा हुआ 685

अपार्टमेंट में इलाज होने से लोगों में दहशत

दरअसल अपार्टमेंट के लोगों का कहना है कि चिकित्सक डॉ यूके बनर्जी अपार्टमेंट में रहने वाले 22 परिवार के बच्चे, बुजुर्ग की जिंदगी को खतरे में डाल कर रेसिडेंशियल अपार्टमेंट में पैसों की खातिर कोरोना संदिग्धों का इलाज करते है. जिससे आसपास के लोगो में काफी दहशत है.

इसी बात की शिकायत करने महिला-पुरुष मंगलवार को सदर थाना पहुंचे. और अपनी समस्या से वरीय पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया. सोसाइटी के लोगों ने कहा कि अगर डॉक्टर अपार्टमेंट में गंभीर मरीजों को बुलाकर इलाज करेंगे तो ऐसे में उनके बच्चे और आसपास के बुजुर्गों की जान मुसीबत में आ जाएगी. ऐसी परिस्थिति में सोसाइटी के लोग डॉक्टर को रेसिडेंशियल सोसाइटी में मरीज का इलाज न करने देने के लिए प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःकोरोना से लड़ाई के लिए पलामू प्रशासन ने बढ़ाया हाथ, CM राहत कोष में दिए 19 लाख 

मेरे लिए मरीज बस मरीज है- डॉक्टर

वही इस मामले में चिकित्सक डॉ यूके बनर्जी का कहना है कि वह सेंट्रल अस्पताल के रिटायर्ड डॉक्टर है.वह मरीजों का इलाज करते है, जिसका सोसाइटी के लोग विरोध करते है. उन्होंने यह भी कहा कि सोसाइटी के लोगों ने उन्हें अपमानित भी किया है.

उन्होंने यह भी कहा मैं डॉक्टर हूं हल्की और गम्भीर देख कर मैं मरीज का इलाज नही करता हूं. मरीज-मरीज होते हैं. वहीं चिकित्सक ने यह भी कहा कि कोरोना के वैश्विक महामारी काल में निरसा, धनबाद सहित कई स्थानों पर वह अपनी सेवा दे रहे हैं. मरीज अगर उनके अपार्टमेंट में आता है तो वहां भी उसका इलाज करेंगे.
इसे भी पढ़ेंःगिरिडीह: राजधनवार से मिला एक कोरोना मरीज, जिले में संक्रमितों की संख्या हुई 21

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close