DhanbadJharkhand

धनबाद : जिला पंचायती राज पदाधिकारी अजीत कुमार सिंह रिटायर्ड, जहां से शुरू की सेवा, वहीं से हुए सेवानिवृत्त

Dhanbad : जिला पंचायती राज पदाधिकारी (डीपीआरओ) अजीत कुमार सिंह सेवानिवृत्त हो गए हैं. धनबाद के DC-DDC समेत धनबाद के तमाम प्रशासनिक पदाधिकारियों ने उनके मंगलमय भविष्य व स्वस्थ जीवन की कामना की. डीपीआरओ अजीत कुमार सिंह ने धनबाद से ही सेवा शुरू की थी यहीं से सेवानिवृत्त हुए.

उनकी पहली बार 1991 में धनबाद जिला के बलियापुर के प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी के रुप में सेवा शुरू की थी. इसके बाद उन्होंने गिरिडीह, पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर), चाईबासा, साहेबगंज और पलामु जिले में योगदान दिया. 24 अक्तूबर 2019 को धनबाद के जिला पंचायती राज पदाधिकारी का पदभार ग्रहण किया और 30 जून 2022 को वे सेवानिवृत्त हुए.

इसे भी पढ़ें:सोलर सिटी के रूप में विकसित होगा गिरिडीह, 70 एकड़ प्लॉट पर होगा सोलर पावर प्लांट का निर्माण

ram janam hospital
Catalyst IAS

अपने कार्यकाल के दौरान सिंह ने जिला पंचायती राज पदाधिकारी के तौर पर 2010 में पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर), 2015 में साहेबगंज तथा 2022 में धनबाद जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सफलतापूर्वक संपन्न कराया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

आज मंगलवार को धनबाद उपायुक्त संदीप सिंह, उप विकास आयुक्त शशि प्रकाश सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों ने समाहरणालय में आयोजित समारोह में शॉल ओढ़ाकर, पुष्पगुच्छ भेंट कर, जिला प्रशासन और सभी पदाधिकारियों की ओर से उनके मंगलमय भविष्य व स्वस्थ जीवन की कामना कर विदाई दी. साथ ही सफल और स्वच्छ कार्यकाल के लिए बधाई दी.

इसे भी पढ़ें:ACB की टीम ने लोहरदगा के एसपी ऑफिस से घूस लेते हुए क्लर्क को किया गिरफ्तार

विदाई समारोह में उपायुक्त संदीप सिंह, उप विकास आयुक्त शशि प्रकाश सिंह, डीपीओ महेश भगत, उप निर्वाचन पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार पांडे, डीएसडब्ल्यूओ स्नेह कश्यप, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईशा खंडेलवाल, विशेष कार्य पदाधिकारी सुशांत मुखर्जी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी का देवघर दौराः पांच करोड़ का गैरसरकारी बजट, चलेंगी तीन-तीन ट्रेनें, शहर पटा पोस्टरों से और पोस्टर में सिर्फ मोदी दूजा न कोय…

Related Articles

Back to top button