DhanbadJharkhand

प्रदेश कांग्रेस के नये अध्यक्ष को धनबाद जिला कांग्रेस ने किया सम्मानित

Dhanbad: झारखंड प्रदेश कांग्रेस का राजेश ठाकुर को अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहला सम्मान समारोह धनबाद में आयोजित किया गया जिसमें मंत्री बादल पत्रलेख, बन्ना गुप्ता सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. धनबाद आने के क्रम में प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर का जगह-जगह स्वागत और अभिनंदन किया गया. सड़कों पर बैनर पोस्टर भी लगे हुए थे. मुख्य समारोह धनबाद के बेकारबांध स्थित हॉल में रखा गया था.

इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सारे सार्वजनिक प्रतिष्ठान को बेचने में लगे हैं. कहा कि 27 परसेंट आरक्षण का मुद्दा भी हमने उठाया है.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : kingfisher बीयर बनानेवाली UB और कार्ल्सबर्ग सहित कई कंपनियों पर ₹900 करोड़ जुर्माना, जानें वजह

advt

अगर सरकार इतनी संजीदा रहती तो भाजपा के 5 साल के कार्यकाल में आरक्षण क्यों नहीं लागू किया गया. कहा कि झारखंड में गठबंधन की सरकार चल रही है. विधायक, मंत्री के विचार अलग अलग हो सकते हैं लेकिन गठबंधन के तहत सरकार चल रही है और गठबंधन के द्वारा लिया गया फैसला ही मान्य होगा.

वहीं स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने भोजपुरी में बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा भोजपुरी, मगही को लेकर बोला गया वो अलग राज्य आंदोलन को लेकर बोला गया था.

इसे भी पढ़ें :डोर-टू-डोर कैंपेन में 3 दिन में टीबी के 200 से अधिक सस्पेक्टेड मिले, विभाग की लापरवाही पड़ रही भारी

कहा कि जब तक हम सरकार में हैं सभी को सम्मान मिलेगा. जहां तक आरक्षण की बात है तो केंद्र सरकार जातीय जनगणना से पीछे हट रही है. कहा हम लोग भी 27 परसेंट आरक्षण के पक्ष में हैं.

वहीं कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि हम लोग सभी पिछड़ी जाति के लिए 27 परसेंट आरक्षण के पक्ष में हैं और इसे लागू करवाएंगे. वही निगम और पंचायत चुनाव में देरी को लेकर कहा कि चुनाव की प्रक्रिया चल रही है कोरोना संक्रमण को देखते हुए निर्णय लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने BJP सांसद को लात-घूसों से पीटा, कपड़े भी फाड़े, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: