DhanbadJharkhand

धनबाद : जर्जर सड़क की मरम्मत को लेकर रात 11 बजे से रांगाटांड़-गया पुल होकर नहीं चलेंगे वाहन

Dhanbad : धनबाद स्टेशन के पास स्थित रांगाटांड़-गया पुल के नीचे की जर्जर सड़क की मरम्मत शनिवार देर रात से शुरू होगी. इस वजह से रात 11 बजे से रविवार तड़के लगभग पांच बजे तक इस रोड से वाहनों की आवाजाही नहीं होगी.

शहर का मुख्य मार्ग होने से इस रूट पर पूरी रात छोटे-बड़े हजारों वाहन चलते हैं. ट्रैफिक ब्लॉक होने से वाहन चालकों को विकल्प तलाशना होगा. बैंक मोड़ से हीरापुर और आसपास के क्षेत्रों में आने के लिए एकमात्र विकल्प गांधी रोड होकर बरमसिया ओवरब्रिज वाला मार्ग ही है. इसीलिए ट्रैफिक ब्लॉक होने के दौरान गांधी रोड-बरमसिया ओवरब्रिज होकर ही वाहन चलेंगे.

इसे भी पढ़ें- रिजर्व बैंक के बैलेंस शीट में सरकार का दखल अच्छा नहीं: सुब्बाराव

advt

14.95 लाख की लागत से पूरा होगा कार्य

रांगाटांड़ गया पुल के नीचे की सड़क की हालत बदतर है. पुल के नीचे की सड़क टूटने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है. बारिश में जल जमाव भी परेशानी बढ़ा रही है. इसके मेंटेनेंस के लिए मुख्यालय को प्रस्ताव भेजा गया था.

स्वीकृति मिलने के बाद भी लगातार हो रही बारिश ने इस पर ब्रेक लगा दिया था. बारिश थमने के बाद अब मरम्मत का काम शुरू किया जायेगा. गैर योजना मद के तहत रांगाटांड़ गया पुल से बैंक मोड़ जेपी चौक तक मरम्मत कार्य 14.95 लाख की लागत से पूरा होगा.

पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता अमरेंद्र साहा ने बताया कि मेंटेनेंस संबंधी सूचना उपायुक्त को दे दी गई है. शनिवार की रात अगर बारिश हुई तभी मेंटेनेंस का काम प्रभावित हो सकता है.

इसे भी पढ़ें-मंद पड़ रही अर्थव्यवस्था की रफ्तार खतरे की घंटी : HDFC चेयरमैन

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button