न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad: यौन उत्पीड़न मामले में ढुल्लू महतो की बढ़ी परेशानी, गिरफ्तारी पर रोक लगाने से कोर्ट ने किया इनकार

1,003

Dhanbad: गिरफ्तारी वांरट निर्गत होने और पुलिस के एक्शन में आने के बाद फरार चल रहे बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की यौन उत्पीड़न मामले में परेशानी बढ़ गयी है.

यौन उत्पीड़न मामले में अग्रिम जमानत के लिए विधायक ने धनबाद कोर्ट में याचिका दायर की थी. इस याचिका पर जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजीव कुमार सिन्हा की अदालत में शनिवार को सुनवाई हुई.

कोर्ट ने विधायक को किसी तरह की राहत देने से इनकार कर दिया. यौन उत्पीड़न मामले में पुलिस से केस डायरी मांगी गयी.

इसे भी पढ़ें – तो क्या रघुवर दास और राजबाला वर्मा ने 35 लाख लोगों को तीन साल तक भूखे रखने का पाप किया

hotlips top

क्या है मामला

महिला नेत्रा की जिस शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी, उसके अनुसार 13 नवंबर 2015 को ढुल्लू महतो ने फोन कर कमला को रांची चलने को कहा. फिर बोकारो मॉल में मार्केटिंग का प्रलोभन दिया. महिला ने दोनों ही ऑफर टाल दिया. एक सप्ताह बाद विधायक ने पार्टी का काम बता कर उसे टुंडी गेस्ट हाउस बुलाया. वहां उससे अश्लील बातें कीं और जबरन पकड़ लिया और दुष्कर्म की कोशिश की थी.

इसे भी पढ़ें – खेल प्रशिक्षकों के लिए 20 सालों में नहीं बनी नियोजन नियमावली, कैसे मिलेंगे द्रोणाचार्य?

ढुल्लू महतो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है ताबड़तोड़ छापेमारी

गिरफ्तारी वांरट निर्गत होने और पुलिस के एक्शन में आने के बाद फरार चल रहे बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छोपामरी कर रही है.

शुक्रवार की सुबह पुलिस ने मधुपुर में छापेमारी की थी. विधायक के खास माने जानेवाले एक ठेकेदार अशोक सिंह के घर पुलिस पहुंची, हालांकि ठेकेदार नहीं मिले.

इधर पुलिस की एक टीम ग्रामीण एसपी अमित रेणु की मॉनिटरिंग में गया और दुर्गापुर में कैंप किए हुए है. पुलिस की टीम ने विधायक समर्थकों पर भी अपनी दबिश बढ़ा दी है. पुलिस की लगातार दबिश के बाद अधिकांश समर्थक भूमिगत हो गये हैं.

सूत्रों के अनुसार शनिवार को एक टीम विधायक की तलाश में दिल्ली जायेगी. धनबाद पुलिस ने विधायक की गिरफ्तारी के लिए सात टीमें बनायी हैं. तीन टीम जिले से बाहर विधायक की तलाश कर रही है. वहीं चार टीम समर्थकों पर दबिश बनाए हुए है.

इसे भी पढ़ें – #Shaheen_Bagh_Protest-: सुलझने के बजाय उलझता जा रहा है मामला, सुप्रीम कोर्ट के वार्ताकारों के साथ चौथे दिन भी बातचीत बेनतीजा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like