न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad : नाबालिग लड़की की मौत, परिजनों का आरोप, मामा-मामी ने गला दबाकर मारा

877

Dhanbad :  बाघमारा के जोगता थाना क्षेत्र के टाटा सिजुआ एक नंबर में 16 वर्षीय मुस्कान परवीन की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गयी है.

घटना की सूचना मिलने पर जोगता थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परिवार वालों से पूछताछ की. पुलिस ने लड़की के शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

बताया जाता है कि मुस्कान टाटा सिजुआ एक नंबर में अपने नाना के घर पर रहती थी. उसके पिता का घर कतरास थाना क्षेत्र के श्यामडीह में है.

बचपन में ही मुस्कान की मां का निधन हो चुका था. उसी समय से वह नाना के घर पर रह रही थी.

इसे भी पढ़ें : राज्य के सरकारी स्कूलों में एक लाख दिव्यांग बच्चे मात्र 333 रिसोर्स शिक्षकों के भरोसे

Whmart 3/3 – 2/4

मुझे अचानक मिली खबर, आया तो मृत पाया

इधर घटना की सूचना पाकर मुस्कान के पिता सहजमाल अंसारी और उसके परिजन टाटा सिजुआ एक नंबर पहुंचे.

इसके बाद वे जोगता थाना पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की. सहजमाल ने आरोप लगाया है कि लड़की के मामा मामी, मौसी व परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर मुस्कान का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है.

सहजमाल अंसारी ने बताया कि मुझे अचानक खबर दी गयी कि मेरी बेटी काफी गंभी रूप से बीमार है. सूचना मैं भागा-भाग वहां पहुंचा लकिन उसे मृत पाया.

इसे भी पढ़ें : बाबूलाल मरांडी के बीजेपी में शामिल होने के बाद…

गले पर दिख रहे निशान से हो रहा है संदेह

सहजमाल ने बताया कि मुस्कान के मामा-मामी आदि ने बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा था. यह पूछने पर वह कुछ नहीं बोल पाये कि वे इसको लेकर अस्पताल क्यों नहीं गये थे.

शहजमाल ने बताया कि उसकी बेटी की गर्दन पर गला दबाने जैसा निशान दिख रहा है, जिससे यह साफ होता है कि मामा-मामी और परिवार के अन्य लोगों ने मिलकर इसकी गला दबाकर हत्या कर दी है.

हालांकि इस मामले में जोगता थाना प्रभारी सतेंद्र पाल ने कुछ भी बताने से इंकार किया. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही कुछ बता पायेंगे.

इसे भी पढ़ें : मुकेश जालान हत्याकांडः दस दिन बाद भी मामले का खुलासा नहीं कर पायी रांची पुलिस

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like