Crime NewsDhanbadJharkhandNEWS

धनबाद: जामाडोबा में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से कैश बॉक्स ले गये अपराधी

Dhanbad: धनबाद जिले में आपराधिक छवि के लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है. जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा चौक के समीप बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम मशीन का कैश बॉक्स अपराधी अपने साथ ले गए. यह वारदात सोमवार की देर शाम की है. इस मशीन में शनिवार को ही ईपीएस कंपनी ने साढ़े दस लाख रुपये डाला था.

स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी तब मिली, जब एटीएम से नगद निकालने पहुंचे. स्थानीय लोग घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. अपराधियों के हाथ कितने पैसे लगे हैं, यह अभी पता नहीं चल सका है। चोरी किस तरह से हुई,यह भी पता नहीं चल सका. इसका कारण यह है कि एटीएम का सीसीटीवी करीब 20 दिनों से खराब है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह दल बल के बाद पहुंचे और एटीएम मशीन का जायजा लिया. स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन से कैश बॉक्स चोरी होने की खबर  बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी को शाम को दे दी थी. बैंक प्रबंधक द्वारा एटीएम मशीन में पैसा डालने वाले एजेंसी के अधिकारी को मामले की जानकारी दी है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बूथ में मशीन है लेकिन कैश बॉक्स चोरी हो गई है. फिलहाल, पुलिस भी मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

बता दें कि बैंक आफ इंडिया की एटीएम पुटकी रोड में स्थित है. एटीएम सुनसान क्षेत्र में है. बैंक के बाद जंगल शुरू हो जाता है. इस एटीएम की सुरक्षा में कर्मी तैनात नहीं रहते हैं. शटर भी आधा गिरा रहता है. इस कारण लोगों को आना-जाना भी कम रहता है. इसका लाभ बदमाशों ने उठाया और एटीएम का कैश बाक्स उड़ा लिया.

जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह ने बताया कि एटीएम में लगाया गया सीसीटीवी कैमरा 20 दिनों से खराब है. कोई सुरक्षा कर्मी नहीं है. शटर भी आधा गिरा रहता है. मंगलवार को बैंक अधिकारी के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि अपराधी कितने पैसे लेकर गए हैं.

इसे भी पढ़ें: Ranchi: 102 केंद्रों में मैट्रिक व 57 केंद्रों में इंटर की परीक्षा, कॉपियों की जांच के लिए होंगे 7 सेंटर

Related Articles

Back to top button