Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद : रंगदारी को लेकर BCCL कुसुंडा एरिया में अपराधियों ने मचाया उत्पात, फायरिंग भी की

यूसीसी बीएलए- इंफ्रा आउटसोर्सिंग कंपनी के कैंप की घटना सीसीटीवी में कैद हुई

Dhanbad: धनबाद के बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया– 6 में काम कर रही यूसीसी बीएलए- इंफ्रा आउटसोर्सिंग कंपनी के कैंप में रविवार रात अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया.

जानकारी के अनुसार 8-10 अपराधियों ने फायरिंग करते हुए कंपनी की खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की. घटना के बाद वहां काम करने वाले कर्मियों में दहशत का माहौल है.

इसके अलावा चार लाख की संपत्ति को भी नुकसान पहुँचाया गया. यह सारी वारदात सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है. आउटसोर्सिंग कंपनी प्रबंधन ने घटना की पुलिस से शिकायत की है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

वहीं मौके पर पहुंचे एएसपी ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के बाद दोपहर को सिटी एसपी आर रामकुमार भी घटनास्थल पर पहुँचकर पूरे मामले की जानकारी ली.और कंपनी के सीसीटीवी में कैद पूरे घटनाक्रम को भी देखा.

The Royal’s
Sanjeevani

वही मीडिया से बाते करते हुए सिटी एसपी आर रामकुमार ने कहा कि पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही हैं . उसके बाद ही कुछ कहा जाएगा.मौके पर केन्दुआडीह थाना प्रभारी विनोद उरांव भी दल बल के साथ मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : Palamu : पूर्व माओवादियों के पास से मिला बारूद, एक गिरफ्तार, एक फरार

कंपनी को तीन से चार लाख रुपये का नुकसान हुआ

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की .आउटसोर्सिंग कंपनी के प्रबंधक संतोष सिंह ने बताया कि अपराधियों ने लूटपाट की वारदात को अंजाम देते हुए दो राउंड फायरिंग भी की थी.

कंपनी को तीन से चार लाख रुपये का नुकसान हुआ है.उन्होंने कहा कि अपराधियों ने जोर- जोर से चिल्लाकर धमकी भी दी थी.अपराधियों ने कहा कि जबतक उन्हें रंगदारी नही मिलेगी तब तक इस तरह की घटना घटती रहेगी.

उन्होंने बताया कि कंपनी में नियोजन के नाम पर लगातार लोगों के द्वारा आंदोलन किए जा रहा था.आंदोलन के दौरान कंपनी बन्दी का भी सामना करना पड़ता था.प्रशासन ने यहां धारा 144 लगायी है.

इसे भी पढ़ें : DGP ने दी चेतावनी- PLFI के बचे-खुचे उग्रवादी हथियार डाल दें, वरना जिदन जैसा ही होगा हश्र

Related Articles

Back to top button