Crime NewsDhanbadJharkhand

ढुल्लू महतो को रिमांड पर लेने की याचिका को धनबाद कोर्ट ने किया खारिज

Dhanbad: बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो को बुधवार को धनबाद सिविल कोर्ट से राहत मिली है. कोर्ट ने सुनवाई के बाद विधायक को रिमांड पर लेने संबंधित पुलिस के आवेदन को खारिज कर दिया.

गौरतलब है कि बरोरा पुलिस ने अदालत में आवेदन दाखिल कर विधायक ढुल्लू महतो को 2 दिनों के लिए पुलिस रिमांड में देने की आग्रह किया था. पुलिस ने अपने आवेदन में कहा था कि विधायक को पुलिस हिरासत में लेकर जरूरी पूछताछ करनी है ताकि मामले में कई और तथ्य सामने आ सके.

इसे भी पढ़ें- प्रचंड गर्मी ने किया बेहालः उत्तर और पश्चिम भारत के कई हिस्से लू की चपेट में, 50 डिग्री तक पहुंचा पारा

ram janam hospital
Catalyst IAS

हरिजन उत्पीड़न मामले में ढुल्लू को मिली थी जमानत

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो को राहत मिली है. हरिजन उत्पीड़न मामले में बाघमारा विधायक को जिला एवं सत्र न्यायाधीश राजेश कुमार सिंह की अदालत ने मंगलवार को जमानत दे दी है.

वरीय अधिवक्ता राधेश्याम गोस्वामी, एसएन मुखर्जी, एन के सविता की दलील सुनने के बाद ढुल्लू महतो को 50 हजार बांड पर जमानत का आदेश दिया. बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो समेत आठ लोगों के खिलाफ आदिवासी सोनाराम मांझी की जमीन हड़पने, जान से मारने, धमकी देने एवं गाली-गलौज करने के लिए बरोरा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

इसे भी पढ़ें- स्कूल खोलने और फीस को लेकर स्कूल प्रबंधन के साथ शाम चार बजे बैठक करेंगे शिक्षा मंत्री

दुष्कर्म प्रकरण में विधायक को अब जमानत का इंतजार

विधायक ढुल्लू महतो ने 11 मई को सरेंडर किया था. तब से जेल में हैं. उनपर कई गंभीर मामले चल रहे हैं. ढुल्लू महतो को कई मामले में जमानत मिल चुकी है. सबसे गंभीर मामला दुष्कर्म का है. उस मामले में विधायक को अब तक जमानत नहीं मिली है. दुष्कर्म मामले में जमानत मिलने के बाद विधायक का जेल से निकलने का रास्ता खुलेगा.

इसे भी पढ़ें- सेल कोलियरी ने लॉकडाउन में भी देशहित में मजदूरों से करवाया काम लेकिन नहीं दिया वेतन, उत्पन्न हुई भुखमरी की स्थिति

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button