Dhanbad

धनबादः लॉकडाउन में काम बंद होने और गंभीर बीमारी से परेशान ठेका मजदूर ने की आत्महत्या

Dhanbad: कोयलांचल में आत्महत्या की घटनाओं में बीते कुछ दिनों में इजाफा हुआ है. वहीं ताजा मामला झरिया के लोदना ओपी क्षेत्र का है. जहां बीसीसीएल में ठेका मजदूर के रूप में कार्यरत लोदना निवासी (लगभग 35 वर्षीय) मनोज राम ने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

 

घटना की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. स्थानीये लोगों ने घटना की जानकारी पास के थाने को दी. सूचना मिलते ही लोदना ओपी की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःगढ़वा: Corona से एक और मौत, 84 वर्षीय वृद्ध ने तोड़ा दम

 

काम नहीं मिलने और बीमारी से परेशान था मनोज

वही इस घटना को लेकर स्थानीये लोगों ने बताया कि मनोज राम ठेकेदारी में काम किया करता था. लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन लगने से काम बंद था. साथ ही मनोज को गंभीर बीमारी भी थी जिसके कारण वो हमेशा तनाव में रहता था, शायद इसी की वजह से मनोज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मनोज के आत्महत्या की खबर घर वालों को उस वक्त लगी जब शुक्रवार की सुबह घर वाले मनोज को जगाने गए तो देखा कि वो फांसी के फंदे से झूला हुआ है. जिसके बाद घरवालों ने शोर मचाया. शोर से आसपास के लोग भी जमा हो गये. फिर मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी.

फिलहाल लोदना ओपी की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद के पीएमसीएच भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःमैनहर्ट घोटाला-7: मैनहर्ट के टेंडर पर आगे विचार ही नहीं किया जाना था, मुख्य अभियंता ने गलती भी स्वीकारी फिर भी उसी को मिला काम

Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: