Dhanbad

धनबादः कांग्रेस नेता अखिलेश्वर तिवारी ने थामा भाजपा का दामन

विज्ञापन

Dhanbad: धनबाद कांग्रेस के जिला महामंत्री रहे अखिलेश्वर तिवारी ने बुधवार को जिला कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी.

इस मौके पर जिप अध्यक्ष रोबिन गोराई समेत जिले के दर्जनों भाजपाई मौजूद थे. जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के कुशल नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है.

इसे भी पढ़ेंःबालाकोट एयर स्ट्राइक के पांच बहादुर पायलट वायुसेना मेडल से सम्मानित किये जायेंगे

और पिछले एक महीने से चलाये जा रहे सदस्यता अभियान में विभिन्न दलों से लोग आकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को अखिलेश्वर तिवारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

वही कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आये अखिलेश्वर तिवारी ने कहा कि कांग्रेस की छवि धीरे-धीरे खराब होती जा रही है. अपनी विचार धारा से कांग्रेस बिल्कुल ही मुड़ चुकी है.

अब कांग्रेस में सिर्फ एक समुदाय विशेष के हितों के बारे में सोचा जाता है. ऐसे में भाजपा की सरकार की प्रखर हिंदुत्व छवि से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा के साथ आगे काम करने का निर्णय लिया है.

उन्होंने कहा कि धारा 370 को समाप्त कर कश्मीर समस्या का समाधान करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तनिक देर नहीं की, जबकि कांग्रेस इसे छूना ही नहीं चाहती थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में ही देश का विकास संभव है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: