DhanbadJharkhand

#Dhanbad : बाघमारा में कोयला चोरों ने बीसीसीएल अधिकारी और पुलिस पर किया पथराव, बाल-बाल बचे जीएम

Dhanbad : बाघमारा में अवैध कोयले का करोबार रोकने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. जिससे अवैध कोयला कारोबारियों में हड़कंप का माहौल है. अब तो कोयला चोर कोयला चोरी करने के लिए छापेमारी दल पर ही हमला कर रहे हैं.

ताजा मामला है बाघमार के बरोरा एरिया वन अंतर्गत डेको आउटसोर्सिंग का. यहां बरोरा थाना प्रभारी विनोद शर्मा, सीआईएसएफ जवान तथा जीएम चित्तरंजन कुमार डेको आउटसोर्सिंग छापामारी करने माइंस पहुंचे थे.  वहां पहले से मौजूद कोयला चोरों ने छापामारी दल के वाहनों पर पत्थरबाजी कर दी.

इसे भी पढ़ें : CabinetDecision: स्थानीय नीति होगी परिभाषित, सीएम बनायेंगे तीन सदस्यीय कैबिनेट सब कमिटी

पत्थरबाजी में एक वाहन हुआ क्षतिग्रस्त

#Dhanbad : बाघमारा में कोयला चोरों ने बीसीसीएल अधिकारी और पुलिस पर किया पथराव, बाल-बाल बचे जीएम
वाहन का टूटा हुआ शीशा.

इस पथराव में बरोरा क्षेत्र के जीएम चित्तरंजन कुमार के वाहन का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि जीएम इस पथराव में बाल बाल बच गये. पुलिस के कई जवान भी इस घटना में बाल-बल बच गये.

बताया जाता है कि कोयला चोर पथराव करते हुए माइंस से भाग खड़े हुए. आपको बता दें कि डेको आउटसोर्सिंग से प्रति दिन अवैध खनन कर दर्जनों बाइक से कोयला चोरी होती है. जिससे बीसीसीएल को लाखों रुपये का नुकसान होता है.

इसे भी पढ़ें : विधानसभा के सदन कक्ष में लगा अशोक चक्र और सत्यमेव जयते असंवैधानिकः सरयू राय

पत्थरबाजी करते हुए भागे कोयला चोर

वहीं क्षतिग्रस्त वाहन के चालक ने घटना के संबंध में बताया कि अधिकारी द्वारा बताया गया कि उक्त स्थान पर छापामारी के लिए जाना है. पूरी टीम छापामारी के लिए निकली.

टीम में पुलिस जवान अधिकारी के साथ सीआईएसएफ के कई वाहन आउटसोर्सिंग पहुंच ही रहे थे कि आचनक कोयला चोरों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी.

पत्थरबाजी को देखते हुए अधिकारी ने गाड़ी तेजी से भगाने का निर्देश दिया. इसी दौरान पत्थर वाहन के आगे का शीशा में लग गया, जिससे शीशा क्षतिग्रस्त हो गया और अधिकारी बाल बाल बच गये.

कोयला चोर पत्थरबाजी करते हुए वहां से भाग खड़े हुए.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह :  संदिग्ध मरीजों में दिख रहा कोरोना का खौफ, मंगलवार को एक और मरीज सदर अस्पताल से भागा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button