न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः इंजीनियर को 30 हजार रिश्वत लेते सीबीआई ने धर दबोचा

1,103

Dhanbad: धनबाद में सीबीआई की विशेष टीम ने रिश्वत लेते एक इंजीनियर को गिरफ्तार किया है. मामला धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र स्थित बीसीसीएल के एरिया 9 बस्ताकोला क्षेत्रीय कार्यालय का है. जहां बीसीसीएल के ठेकेदार से इंजीनियर बिल पास कराने के एवज में घूस ले रहा था.

रिश्वत की रकम के साथ दो गिरफ्तार

सीबीआई की एक विशेष टीम ने अभियंता समेत दो लोगों को कमीशन के रुपयों के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, बीसीसीएल एरिया 9 में ठेकेदारी का काम करने वाले अजीत दुबे से अभियंता गौरव कुमार बिल पास करने के एवज में कमीशन की मांग कर रहे थे. जिससे परेशान ठेकेदार ने इसकी जानकारी सीबीआई को दी.

hosp1

जिसके बाद मंगलवार सुबह जाल बिछा कर सीबीआई की टीम ने बस्ताकोला के असैनिक विभाग में छापेमारी कर अभियंता गौरव कुमार को कमीशन के 30 हजार रुपये के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया. साथ ही श्री राम नामक एक बीसीसीएल कर्मचारी को भी सीबीआई ने हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि अभियंता को मिलने वाला कमीशन लेने का काम कर्मचारी ही कर रहा था. फिलहाल सीबीआई की टीम दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. और कार्यालय में पड़ी फाइलों को भी खंगाल रही है.

इसे भी पढ़ेंः बुधनी की मौत को सामान्य बता सरकार ने झाड़ा पल्ला, हकीकत की न्यूज विंग ने की पड़ताल 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: