न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : अपहरण के प्रयास मामले में ढुल्लू महतो के बड़े भाई सहित पांच पर मामला दर्ज,एक को भेजा गया जेल 

201

Dhanbad : बाघमारा विधानसभा में इन दिनों राजनीतिक पारा पूरी तरह चढ़ा हुआ है. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. हालांकि अब तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पायी है. अब विधायक के बड़े भाई शरत महतो की मुश्किलें बढ़ने लगी हैं.

कतरास थाना में राजीव कुमार नाम के शख्स ने अपने अपहरण करने के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है. जिसमें विधायक के बड़े भाई शरत महतो, चुनचुन गुप्ता, चिंकू सिंह, शिवजी सिंह,भोला साव पर मामला दर्ज किया गया है. चुनचुन गुप्ता को पूछताछ के लिए कतरास थाना लाया गया था. जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें –#Shaheen_Bagh : प्रदर्शनकारियों के एक गुट ने रास्ता खोला, कुछ ही देर बाद दूसरे गुट ने बंद किया…असमंजस बरकरार

hotlips top

भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना पहुंच जताया विरोध

विधायक के बड़े भाई पर मामला दर्ज करने की सूचना के बाद सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता कतरास थाना पहुंच गये. सभी मामले को झूठा बता रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि महिला नेत्री कमला कुमारी को अंगरक्षक मुहैया करवाया गया है. राजीव कुमार, कमला कुमारी के पति हैं. उन लोगों ने भी  किसी वारदात नहीं होने की बात बतायी.

वहीं इस मामले में डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने बताया कि राजीव कुमार ने अपहरण का प्रयास करने की लिखित शिकायत 19 तारीख को दी थी. अपने दिये आवेदन में विधायक के भाई समेत अन्य लोगों पर आरोप लगाया था.

मामले की जांच की जा रही थी. एक आरोपी चुनचुन गुप्ता को पूछताछ के लिए थाना बुलवाया गया था. पूछताछ में उसके द्वारा जवाब संतोषजनक नहीं दिया गया.

इसे भी पढ़ें –#WarisPathan के भड़काऊ बयान को कन्हैया कुमार ने बताया गलत, कहा- धार्मिक और कट्टर होने में अंतर

शरत महतो पर भी कस सकता है पुलिस का शिकंजा

प्राथमिक अनुसंधान के बाद चुनचुन गुप्ता को थाना से ही हिरासत में लेकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. विधायक के बड़े भाई को भी पूछताछ के लिए बुलवाया जायेगा. जरूरत पड़ी तो सभी को हिरासत में लिया जायेगा. फिलहाल पुलिस की जांच जारी है.

हालांकि इससे दो दिन पहले ही विधायक ढुल्लू महतो की पत्नी सावित्री देवी ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा था कि सत्ता पक्ष की ओर से बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि विधायक जी निर्दोष हैं और उन्हें एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें –#Dhanbad: यौन उत्पीड़न मामले में ढुल्लू महतो की बढ़ी परेशानी, गिरफ्तारी पर रोक लगाने से कोर्ट ने किया इनकार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like