DhanbadJharkhand

धनबाद : बीएसएफ जवान के स्वजनों से मारपीट, 5 के खिलाफ FIR

Dhanbad :राजगंज लेदोडीह निवासी बीएसएफ जवान प्रेम कुमार हेंम्ब्रम की पत्नी ललिता देवी व उसकी मां हीरामुनी के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की. गांव के पांच युवकों पर मारपीट का आरोप लगा है. पीड़िता ने स्थानीय थाना में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने महिला के साथ मारपीट करने, घर से जबरन निकाल देने आदि आरोप को लेकर मामला दर्ज किया है.

Advt

मामले को लेकर राजगंज थानेदार संतोष कुमार ने कहा कि पीड़िता महिला के साथ मारपीट कर उसे जबरन घर निकाला गया है. पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

पीड़िता ने पुलिस को दिए गए शिकायत में कहा है कि दोपहर 12:30 बजे अपने स्वजनों के साथ घर पर थी. गांव के युवक अलसा सोरेन, मोमय सोरेन, शिव कुमार सोरेन, राजेश सोरेन एवं मागा राम सोरेन अचानक घर पहुंचे और अभद्र व्यवहार कर घसीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया. शिकायत में आरोप लगाया है मुझे एवं 55 वर्षीय सास हीरामुनी के साथ मारपीट करने लगे. पीड़िता के भाई ने थाना को सूचना दी. पीड़ित परिवार द्वारा पूर्व में अलसा सोरेन पर पूर्व में भी मारपीट का मामला कराया गया था.

पदुमचंद गांव के निवासी पीड़िता का पिता एवं भाई थाना पहुंचने के बाद आरोपित के स्वजन भी थाना पहुंचे. रतिलाल टुडू, सनातन सोरेन एवं देवी लाल थाना पहुंचे. कतरास अंचल पुलिस इंस्पेक्टर भिखारी राम भी पहुंचे. थाना परिसर में दोनों पक्षों की बात कर मामला सुलझाने का प्रयास किया गया पर असफल साबित हुआ. करीब तीन घंटे तक चली वार्ता के दौरान दोनों पक्षों के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी रहा.

मालूम हो कि रविवार को को जवान प्रेम कुमार हेम्ब्रम की बहन की शादी हुई. तीसरे दिन मंगलवार को रस्म अदाएगी के लिए मायके लौटी थी, लेकिन घटना होने के कारण घर नहीं पहुंची. स्वजनों के साथ थाना में देर शाम तक रुकी रही.

इसे भी पढ़ें : पलामूः महिला कैदी और उसके नवजात की मौत, हत्या के आरोप में सेंट्रल जेल में थी बंद

 

Advt

Related Articles

Back to top button