न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जज की भूमिका में धनबाद आ रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव

मिस्टर एंड मिस झारखंड का करेंगी चयन

138

Dhanbad : अपने सरल और संवेदनशील अभिनय से विवाह फ़िल्म में दर्शकों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड अदाकारा अमृता राव आगामी 28  को धनबाद आ रही हैं. वे  झारखंड के अपने पहले दौरे पर  आयोजित मिस्टर एंड मिस झारखंड के ग्रैंड फिनाले  सेलिब्रिटी जज के रूप में  होंगी. उक्त बातें रविवार को अविष्कार में प्रेसवार्ता के दौरान आयोजक निधि जायसवाल ने दी. उन्होंने बताया कि झारखंड के अलग अलग शहरों में ऑडिशन के बाद टॉप 32 मॉडल को सेलेक्ट किया गया है. जिसमे 16 लड़के और 16 लड़कियां हैं. सभी मॉडल्स झारखंड के ही है.

कार्यक्रम में मुंबई से आ रहे सिंगर ऋतु राज तिवारी भी परफॉर्मेंस देंगे. वहीं कोलकाता की डांस ट्रूप बोंग क्वीनस भी लोगों को अपने डांस से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे. अमृता राव इस फैशन शो में जज की भूमिका करेंगी और मिस झारखंड को ताज भी पहनाएंगी.  अमृता राव ने विवाह, मै हूं न, मस्ती, आरक्षण, जॉली एलएलबी जैसी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल किया है. जबकि साउथ की दर्जनों फिल्मों में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है.

मौके पर रमा सिन्हा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में निधि जायसवाल ने अत्यंत महत्वपूर्ण कदम उठाया है समाज को इस नेक कार्य के लिए भरपूर सहयोग करना चाहिए. प्रेस वार्ता में दिवेन तिवारी, रमा सिन्हा, देवाशीष पॉल, प्रो रंजन सिन्हा थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: