DhanbadJharkhand

Dhanbad : 5 घंटे बाद निकाला जा सका जमींदोज महिला का शव

Dhanbad : धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र के बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया के इंडस्ट्री कोलियरी में 32 वर्षिय महिला कल्याणी देवी जमींदोज हो गयीं. बताया जाता है कि कल्याणी देवी शौच के लिए गयी थीं, इस दौरान भू-धंसान के कारण वह जमींदोज हो गयीं.

जिसके बाद साथ में गई पुत्री ने हल्ला मचाया और अपने घर के लोगों को और आसपास के लोगों को बताया. जब तक लोग वहां पहुंचे तब तक महिला पूरी तरह से जमींदोज़ हो गयीं.

इसे भी पढ़ें : फसल बीमा के नाम पर किसानों से करोड़ों लूटने वाली कंपनियां फिर से फसल बीमा कराने की ताक में

काफी देर तक जब बीसीसीएल की ओर से कोई बचाव कार्य शुरू नहीं क्या गया, तब आक्रोशित लोगों ने धनबाद-झरिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया और राहत बचाव कार्य की मांग करने लगे.

तब जिला प्रशासन की पहल पर बीसीसीएल के द्वारा बचाव कार्य शुरू किया गया और लगभग 5 घंटे बाद महिला के शव को बाहर निकाला गया.

बता दें कि जिस जगह घटना हुई वहां माइंस से मात्र 10 से 20 मीटर की दूरी पर बस्ती है और बीसीसीएल के क्वार्टर हैं जहां पर बीसीसीएल के द्वारा ही लोगों को बसाया गया है. इसे बीसीसीएल की लापरवाही मानी जा रही है.

इसे लेकर महिला की सास शांति देवी ने कहा कि बीसीसीएल ने हम लोगों को यहां बसाया तब हम लोग यहां पर आये हैं और कहीं दूसरी जगह अभी तक नहीं दी गयी है. बहू सुबह शौच के लिए गयी थी इस दौरान घटना घटी और जमींदोज हो गयी.

इसे भी पढ़ें : पुलिस बहाली के दो अभ्यर्थियों की तबीयत बिगड़ी, सदर अस्पताल में भर्ती

Advt

Related Articles

Back to top button