DhanbadJharkhand

धनबाद : लचर बिजली व्यवस्था को लेकर महाप्रबंधक से मिला बीजेपी प्रतिनिधिमंडल

Dhanbad : झरिया में बिजली की लचर व्यवस्था, अधिक बिजली कटौती को लेकर धनबाद जिला भाजपा ने सोमवार को धनबाद के झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड के महाप्रबंधक कार्यालय में महाप्रबनधक अजीत कुमार से मुलाकात की. जिसमें धनबाद विधायक राज सिन्हा, भाजपा नेत्री रागिनी सिंह, जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह सहित भाजपा के कई नेता उपस्थित रहे.

इस दौरान धनबाद जिला में बिजली कटौती को लेकर महाप्रबंधक से बात की गयी. साथ ही झरिया में 24 घंटे में मात्र 16 से 18 घंटे तक ही बिजली की आपूर्ति की जाती है, जिसे भाजपा के लोगों ने महाप्रबंधक कार्यपालक अभियंता जूनियर इंजीनियर सभी पर अपनी भड़ास निकाली.

इसे भी पढ़ें :बिहारः रेल पुल के पास पहुंचा बाढ़ का पानी, कई ट्रेनों के रूट में बदलाव, कई रद्द

ram janam hospital
Catalyst IAS

कहा की झरिया में लोड के मुताबिक ट्रांसफॉर्मर नहीं है. कम पावर के ट्रांसफार्मर होने से हमेशा ट्रांसफार्मर उड़ जाती है. और बिजली बाधित हो जाता है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि पूरे जिले में बिजली की समस्या है. काफी लोड सेड होता है. वहीं झरिया में बिजली व्यवस्था काफी खराब है. जिसे लेकर मंगलवार को बिजली विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम था.

महाप्रबंधक ने आश्वासन दिया कि व्यवस्था में सुधार की जायेगी. साथ ही जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि डीवीसी से 23 घंटे से अधिक बिजली दी जाती है. फिर भी घंटों तक लोड शैडिंग या अन्य समस्या के कारण बिजली बाधित रहती है. जिसकी जिम्मेवारी राज्य सरकार और बिजली विभाग की है.

इसे भी पढ़ें :सुधर रही भारत की अर्थव्यवस्था, जीडीपी की ग्रोथ में 20.1 फीसदी की बढ़त

वहीं भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर हम लोग महाप्रबंधक से मिलने आए थे. उन्होंने आश्वासन दिया कि समस्या को दूर किया जायेगा. अगर फिर भी समस्या बनी रही तो हम लोग आगे जोरदार आंदोलन करेंगे.

इस दौरान बिजली विभाग के महाप्रबंधक अजीत कुमार ने कहा कि डिविसी से हमें ठीक बिजली उपलब्ध हो रही है. स्थानीय तौर पर जो भी समस्या है उसे दूर किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें :PM मटेरियल पर बोले CM नीतीश- हमें माफ कीजिए, फंसाइये मत

Related Articles

Back to top button