DhanbadLead NewsNEWS

धनबाद: विस्थापन के मुद्दे पर बीसीकेयू ने नॉर्थ साउथ तिसरा परियोजना कार्यालय पर किया प्रदर्शन

Dhanbad: मंगलवार को विस्थापन के मुद्दे पर बिहार कोलियरी कामगार यूनियन ने जुलूस निकालकर बीसीसीएल के नॉर्थ साउथ तिसरा परियोजना कार्यालय पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के बाद प्रबंधन को ज्ञापन सौंपा गया और चेतावनी दी गई कि दीपू धौड़ा के लोगों को बलपूर्वक खाली करने की मंशा प्रबंधन छोड़ दे, अन्यथा जोरदार आंदोलन होगा.

 

 

बीसीसीएल के नॉर्थ साउथ तिसरा परियोजना कार्यालय पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि दीपू धौड़ा के लोगों को बंगाली कोठी में बसाने की योजना बनी थी प्रबंधन ने आश्वासन दिया था, लेकिन अबतक पहल नहीं हुई है.

 

नेताओं ने कहा कि वे विस्थापन के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन जहां की आबादी 500 है, वहां के 15 लोगों को विस्थापित करना उचित नहीं है. किसी भी कीमत पर इस तरह के विस्थापन का विरोध होगा, अगर बसाना है, तो पूरी बस्ती को एक साथ पुनर्वासित करें.

 

ram janam hospital
Catalyst IAS

मौके पर बीसीकेयू के केंद्रीय सचिव सुरेश प्रसाद गुप्ता, राजेंद्र पासवान, कामता पासवान, प्रजा पासवान, सुरेश भुईयां, रामप्रसाद यादव, शिव कुमार सिंह, सपन पासवान, राजेश बिरुआ, तुलसी रवानी, संतोष पासवान, भरत, राजेश भुईयां, शंकर भुईयां, वीरु, गायत्री देवी, ललीता देवी, अशोक भुईयां, दिनेश, दुखन, बबलू आदि उपस्थित थे.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button