न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : BCCL कर्मी पर लगा नशे में धुत होकर पत्नी को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप

284

Dhanbad  : नशे में धुत पति द्वारा अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है. मामला धनबाद के कतरास अंचल के तेतुलमारी थाना क्षेत्र का है. आरोप है कि बुधवार की रात बीसीसीएलकर्मी शिव चरण भुइयां ने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी मालती देवी (45) की इस कदर पिटाई की कि उसकी मौत हो गयी. हत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना मिलने पर तेतुलमारी थाना की पुलिस सहित बाघमारा डीएसपी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये.

इसे भी पढ़ें- चतरा: नक्सली कैंप ध्वस्त, भारी मात्रा में सामान जब्त

आरोपी पति को पुलिस ने लिया हिरासत में

पत्नी की हत्या के आरोप में आरोपी पति शिवचरण भुइयां को पुलिस हिरासत में लेकर जांच में जुट गयी है. साथ ही बाघमारा एसडीएपीओ ने भी मौके पर पहुंच हत्या की वजहों की जांच की. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया गया है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल हत्या के आरोप में पति को हिरासत में ले लिया है.

धनबाद : BCCL कर्मी पर लगा नशे में धुत होकर पत्नी को पीट-पीटकर मार डालने का आरोप

इसे भी पढ़ें- उन्मादी भीड़ ने ली एक व्यक्ति की जान, बाकियों को बचाने के लिए पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

मैंने नहीं मारा अपनी पत्नी को, वह बीमारी से मरी है : आरोपी पति

अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में हिरासत में लिये गये आरोपी पति शिवचरण भुइयां ने कहा कि उसकी पत्नी मालती देवी की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कर बुधवार को ही अस्पताल से वापस घर लाया था. मगर बुधवार की रात अचानक तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण मालती की मौत हो गयी. वहीं, आरोपी ने पत्नी की मौत के समय खुद के ड्यूटी पर होने की बात कही.

इसे भी पढ़ें- चतरा : घर में सो रही महिला से गैंगरेप, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

गांववालों ने दी पुलिस को सूचना

घटना के बाद सबसे पहले पड़ोसियों को खबर लगी. उसके बाद पड़ोसियों और मुहल्लेवालों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस का कहना है कि मौत कैसे हुई, इसकी जांच की जा रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा होगा कि आखिर मौत का कारण क्या है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: