DhanbadEducation & CareerJharkhand

धनबाद: BBMKU ने 31 जनवरी तक सभी परीक्षाएं स्थगित करने का लिया निर्णय

Dhanbad : बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्व विद्यालय (BBMKU) के प्रभारी कुलपति सह उत्तरी छोटानागपुर प्रमंडल के कमिश्नर कमल जॉन लकड़ा की अध्यक्षता में आज हुई बैठक में बीबीएमकेयू में 31 जनवरी तक सभी परीक्षाएं स्थगित करने का निर्णय लिया गया. विश्वविद्यालय इसी माह बीएड सेमेस्टर फोर, एलएलबी, एमएड और एमबीबीएस के साथ अन्य प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षाएं आयोजित करने वाला था. परंतु इनकी तिथियों की घोषणा नहीं की गयी थी. अब ये सभी परीक्षाएं 31 जनवरी तक स्थगित रहेंगी.

इस संबंध में प्रभारी कुलपति ने बताया कि यह निर्णय राज्य सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक विस्तारित पाबंदी के कारण लिया गया है.

इसे भी पढ़ें :मंत्री रामेश्वर उरांव ने की स्कूलों को खोले जाने की वकालत, कहा- बच्चों की पढ़ाई न हो बर्बाद

परीक्षा बोर्ड की बैठक विश्वविद्यालय में आयोजित की गयी. बैठक में प्रभारी कुलपति ने सबसे पहले जनवरी महीने में होने वाली परीक्षाओं की जानकारी ली.

उन्हें बताया गया कि 6 जनवरी 2022 से शुरू होने वाली पीजी और यूजी सेमेस्टर दो के साथ 9 जनवरी को होने वाली पीएचडी एंट्रेंस एग्जाम और पीएचडी कोर्स वर्क की परीक्षा को स्थगित किया जा चुका है. इसके बाद बैठक में आगामी 31 जनवरी 2022 तक प्रस्तावित सभी परीक्षाओं को स्थगित रखने का निर्णय लिया गया.

बैठक में डीएसडब्ल्यू डॉ देवजानी विश्वास, प्रभारी रजिस्ट्रार डॉ डीके सिंह, परीक्षा नियंत्रक डॉ सुमन कुमार वर्णवाल एवं सभी संकायों के डीन शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें :खगड़िया में 10वीं और 12वीं बोर्ड के प्रैक्टिकल एग्जाम अंक बढ़ाने के लिए मास्टर साहेब छात्रों से मांग रहे पैसे, वीडियो हुआ वायरल

Advt

Related Articles

Back to top button