Corona_UpdatesDhanbadJharkhand

धनबाद: ASI अपने गीत से #Corona के प्रति लोगों को कर रहे जागरूक

Dhanbad : आपने पुलिस के कई रूप देखे होंगे लेकिन जब देश मुश्किल दौर से गुजर रहा है तो पुलिस जिस तरह का काम कर रही है और लोगों की मदद कर रही है इसे भी लोग काफी सराह रहे हैं.

ऐसे में ही धनबाद के झरिया में एक एएसआइ का वीडिया सामने आया है जो कि गीत गाकर लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक कर रहे हैं. एएसआइ का नाम सुबोध कुमार सिंह है और लोगों को उनका गाना काफी पसंद भी आ रहा है.

इसे भी पढ़ें- #MannKiBaat में पीएम मोदी ने #LockDown21 में हो रही परेशानियों के लिए मांगी माफी, कहा- जरूरी था

वायरल होने लगा है गीत का वीडियो

इसी दौरान धनबाद के झरिया थाना के एएसआई सुबोध कुमार सिंह शानिवार की रात  दल बल के साथ पेट्रोलिंग के लिए निकले और सड़क किनारे भूखे लोगों को खाना खिलाया. इस दौरान उन्होंने अपना गीत गाकर लोगों को  जागरूक किया. यह वीडियो अब वायरल हो रहा है और लोग इसकी काफी सराहना कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- #COVID2019india: यूथ कांग्रेस ने जिलेवार और रांची जिला प्रशासन ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

हर गली -मोहल्लों में जाकर गाते हैं गीत

बताया जाता है कि एएसआइ सुबोध कुमार सिंह ने कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक करने के लिए यह गीत लिखा है. वे सड़क पर और हर गली-मोहल्ले में जाकर गीत गाते हैं और लोगों को जागरूक करते हैं. पुलिस के इस कदम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है, जिसे सफल बनाने के लिए पुलिस मुख्य रूप से अपनी भूमिका निभा रही है. पुलिस लोगों को समझा रही है. सड़क पर निकलने वाले लोगों के साथ कड़ाई से भी पेश आ रही है और गरीबों की मदद भी कर रही है.

इसे भी पढ़ें- #Corona से मुंबई में एक और की गयी जान, न्यूजीलैंड में पहली मौत

Advertisement

4 Comments

  1. 135059 456577Any person several opportune pieces, it comes surely, as properly as you bring in crave of various the a lot of other types of hikers close to you with hard part your question. pre owned awnings 269661

  2. I was curious if you ever considered changing the layout of your site?
    Its very well written; I love what youve got to say. But maybe you
    could a little more in the way of content so people could connect with it better.
    Youve got an awful lot of text for only having one or two pictures.
    Maybe you could space it out better?

  3. When I initially commented I clicked the “Notify me when new comments are added” checkbox and now each time a comment is
    added I get four e-mails with the same comment. Is there any
    way you can remove me from that service? Thanks!

  4. Hello there! Do you know if they make any plugins
    to assist with Search Engine Optimization? I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good gains.
    If you know of any please share. Kudos! adreamoftrains content hosting

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: