Crime NewsDhanbad

धनबाद : हथियार से लैस अपराधियों ने चांदमारी मार्ग में की हवाई फायरिंग

Dhanbad : चांदमारी ट्रांसपोर्टिंग मार्ग में बुधवार को हथियार से लैस अज्ञात अपराधियों ने दो हवाई फायरिंग कर आरटीपीएस ट्रांसपोर्टिग कंपनी की कोयला ढुलाई में लगे दो हाइवा पर हमला कर शीशा तोड़ दिया. हाइवा के टूटे शीशे से चालक अमरनाथ प्रमाणिक व खलासी विनोद कुमार चोटिल हो गए.

अपराधियों की हरकत से चालक, खलासियों में दहशत छाया हुआ है. बताते हैं कि बस्ताकोला कोल डंप से रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट के लिए कोयले की ढुलाई का कार्य आरटीपीएस कंपनी कर रही है. मंगलवार की देर रात प्रबंधन व जमसं के लोगों के बीच सहमति के बाद बुधवार को दो हाइवा बस्ताकोला कोल डंप से कोयला लोड कर रघुनाथपुर के लिए निकला. दोनों हाइवा चांदमारी के पास पहुंचा. पहले से घात लगाए दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने हवा में पिस्टल लहराते हुए दो हवाई फायरिंग कर हाइवा को रोकने की कोशिश की. यह देख चालक वाहन लेकर भागने लगा. इसके बाद बदमाशों ने खदेड़कर दोनों हाइवा को रोक लिया. पत्थर से प्रहार कर दोनों हाइवा के शीशे तोड़ दिए. इसके बाद सभी बदमाश चांदमारी कोलियरी की ओर भाग गए.

advt

 

मालूम हो कि सात दिनों से जनता मजदूर संघ और बच्चा गुट के समर्थक लोडिंग प्वाइंट में रोजगार की मांग को लेकर बस्ताकोला और राजापुर से होनेवाली कोयला ढुलाई कार्य को ठप कर रखा है.

हालांकि देर रात समझौता के बाद आरटीपीएस कंपनी की ओर से रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट के लिए ट्रांसपोर्टिंग कार्य शुरू किया गया है.

 

इधर, बीसीसीएल के बस्ताकोला प्रबंधक अजय कुमार भुयान ने कहा कि हाइवा का शीशा तोड़ने की सूचना मिली है. इस संबंध में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

इसे भी पढ़ें :  पलामू: तीन दिवसीय नक्सली बंद के दूसरे दिन भी ग्रामीण क्षेत्रों में दिखा असर, सरकारी कार्यालय से गायब रहे बाबू

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: