DhanbadJharkhand

धनबाद : दुकान में घुसी एक अनियंत्रित कार, गंभीर रूप से घायल हुआ बुजुर्ग

Dhanbad : सरायढेला की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार हीरापुर हटिया के पास एक दुकान में जा घुसी. जिस कारण दुकान में बैठा एक बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गये. साथ ही इस घटना में दुकान के पास खड़ी दो स्कूटी भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी.

घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. साथ ही कार चालक को बगल में स्थित एसडीओ आवास पर तैनात पुलिस कर्मियों के हवाले कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें –सुप्रीम कोर्ट ने कहा, पत्रकार अर्नब गोस्वामी के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस नहीं होगा, लेकिन सीबीआई से जांच नहीं

advt

गंभीर हालत में पीएमसीएच में चल रहा है इलाज

घटना के संबंध में एसडीओ आवास पर तैनात पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक अनियंत्रित कार हीरापुर हटिया के पास एक दुकान में जा घुसी. इस घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर लिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस घटना में दुकान में बैठा बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. पीएमसीएच में उसका इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें –आर्थिक पैकेज से #Assets जोखिम होगा कम, लेकिन बना रहेगा कोरोना का नकारात्मक असर: मूडीज

माडा कॉलोनी का रहनेवाला है कार चालक

बताया जाता है कि कार चालक हीरापुर की माडा कॉलोनी का रहनेवाला है. वह किसी काम से सरायढेला की तरफ गया था. वहां से लौटने के क्रम में कार की रफ्तार काफी तेज थी. अधिक रफ्तार होने के कारण कार अनियंत्रित हो गयी और दुकान में जा घुसी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – एयरलाइंस कंपनियों ने एक जून से घरेलू उड़ानों के लिए बुकिंग शुरू की- सूत्र

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button