Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद : पंचायत समिति सदस्य सह कांग्रेस नेता को फिर से अमन सिंह गैंग ने दी जान से मारने की धमकी

Dhanbad : धनबाद जिला प्रशासन के कठोर कार्रवाई के बावजूद भी अमन सिंह गैंग बाज नहीं आ रहा है. रांची होटवार जेल में बंद सुटर अमन सिंह धनबाद प्रशासन के लिए सिरदर्द बना हुआ है. एक बार फिर फोन और वाट्सएप से कांग्रेस नेता को धमकी मिली है.

ताजा मामले में ईस्ट बसुरिया ओपी क्षेत्र के मोहलीडीह पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सह कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के झारखंड प्रदेश सचिव मो इसराफिल उर्फ लाला को मंगलवार को चौथी बार अमन सिंह के कथित भाई छोटु सिंह का धमकी भरा वाट्सएप मैसेज मिला है.

इसे भी पढ़ें :  Ranchi News: जिले के 9 प्रखंडों में बनेगा वन धन विकास केंद्र, जेएसएलपीएस के प्रस्ताव पर समिति ने लगायी मुहर

advt

मोबाइल नंबर 994401242145 से मंगलवार की सुबह 11.45 में धमकी भरा मैसेज आया. मैसेज आने के बाद लाला ने धनबाद एसएसपी सहित संबंधित पुलिस अधिकारी को फोन पर मामले की जानकारी दी.

इसके पूर्व एक जून को पहली बार मैसेज मिला, जिसमें कहा था कि मरना था तुझे लेकिन लाला खान मारा गया. इस बार भी तुमसे मिलने आये थे लेकिन तुम तो मिले नहीं. तिवारी मिल गया. देख लो उसका क्या हाल है. याद रहे जिस दिन गनर हटा उसके बाद तुम्हारा आखिरी दिन शुरू हो जायेगा.

adv

जब पिछली बार धमकियां मिली थी तब जिला प्रशासन की तरफ लाला को एक हथियारबंद सुरक्षा गार्ड मुहैया कराया गया था. जो गत 30 अगस्त से ली गयी है.

इसे भी पढ़ें : नक्सलियों के खिलाफ जारी रहेगा ऑपरेशन, कोल्हान डीआईजी ने की पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: