DhanbadJharkhand

धनबाद: आजसू पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सदानंद महतो का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

Dhanbad: शनिवार को आजसू पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सदानंद महतो उर्फ मंटू महतो का आजसू महानगर महासचिव दिलीप सिंह के नेतृत्व में स्वागत किया गया. समारोह का आयोजन जोड़ाफाटक में किया गया.
इस मौके पर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष मंटू महतो ने कहा कि पार्टी को ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में मजबूत करने का काम करेंगे. पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेवारी का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करते हुए संगठन को मजबूत बनाएंगे.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, पांचों राज्यों में चुनावी रैली और रोड शो पर लागू रहेगी पाबंदी

शॉल ओढ़ाकर व फूलमाला पहनाकर किया स्वागत

इस मौके पर महानगर महासचिव दिलीप सिंह ने नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मंटू महतो, कार्यकारी अध्यक्ष हलधर महतो, प्रधान महासचिव रामाशंकर तिवारी, संगठन सचिव बिरेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष जीतू पासवान को शॉल ओढ़ाकर व फूलमाला पहनाकर एवं गुलदस्ता देकर उनका भव्य स्वागत किया.

इस अवसर पर दिलीप सिंह ने कहा कि जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में आजसू पार्टी ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और सशक्त बनेगी.

श्री सिंह ने कहा कि जिला अध्यक्ष आजसू पार्टी के संगठनिक ढांचे को और मजबूत करते हुए जिले में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो के हाथों को मजबूत करेंगे.

कार्यक्रम में रिशु झा, अमित सिंह, सोनू गिरी, राजेश गुप्ता,अजय शर्मा,लखन प्रसाद ,संतोष पासवान,गोलू गिरी,माखन सिंह, रवि साहू,सदानंद महतो सहित दर्जनों दुकानदार एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:पीएमजीएसवाइ : लक्ष्य से काफी कम हो रहा है सड़कों का निरीक्षण

Advt

Related Articles

Back to top button