Jharkhand Vidhansabha Election

#Dhanbad : आम आदमी पार्टी 40 सीटों पर देगी उम्मीदवार, कार्यकर्ता सम्मेलन में 40 लोग भी नहीं पहुंचे

Dhanbad : धैया में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इसमें प्रदेश और जिले के नेता तो दिखे लेकिन कार्यकर्ता नदारद थे. कुर्सियां खाली पड़ी थीं. बता दें कि झारखंड में आम आदमी पार्टी अपने बलबूते पर चुनाव लड़ रही हैं.

आप आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में विशेषकर विधानसभा चुनाव में पार्टी के उमीदवार उतारने को लेकर चर्चा की गयी.

प्रदेश नेतृत्व द्वारा कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श कर योग्य प्रत्याशी खड़ा करने और उसे जिताने को लेकर प्रयास करने की बात कही गयी.

advt

इसे भी पढ़ें : #SaryuRoy ने कहा- BJP से मोहभंग, मुझे टिकट नहीं चाहिए, पार्टी जिसे देना चाहे दे दे

रविवार को जारी हो सकती है उम्मीदवारों की दूसरी सूची

आम आदमी पार्टी के प्रदेश के नेता विनोद सिंह ने बताया कि झारखंड विधानसभा में 81 सीट में हमलोग 40 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा कर रहे हैं.

प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की गयी है. रविवार तक दूसरी सूची भी जारी कर दी जायेगी. दूसरी सूची में 20 उम्मीदवारों की घोषणा की जायेगी.

वहीं धनबाद जिला में प्रत्याशी चयन करने को लेकर कहा कि हमलोग उसी पर मंथन कर रहे हैं और धनबाद की छह विधानसभा सीटों में हमलोग तीन सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. प्रत्याशी की घोषणा भी जल्द कर दी जायेगी.

adv

बताया जाता है कि तीन सीटों पर धनबाद सीट लगभग फाइनल है. दो अन्य सीटों पर भी मंथन चल रहा है. बताया जा रहा है कि धनबाद में आम आदमी पार्टी से राजकुमार सोनी को टिकट मिल सकता है.

इसे भी पढ़ें : #Jharkhand : 37 हजार पदों पर नियुक्ति की रिक्तियां हुई थीं तैयार, गिने-चुने विभागों में ही पूरी हो पायी प्रक्रिया

झारखंड से भ्रष्टाचार का खात्मा करेंगे

कार्यकर्ता सम्मेलन में वक्ताओं ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार का बोलबाला है. झारखंड के विकास के लिए यहां से भ्रष्टाचार का खात्मा जरूरी है. उन्होंने बताया कि झारखंड की कई पार्टियां भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

यहां से भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने के लिए आम आदमी की सरकार बनी होगी. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने विकास के कई महत्वपूर्ण काम किये हैं. आम आदमी पार्टी के प्रयास के कारण आज दिल्ली की छवि बदल रही है.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: नामांकन पर्चा खरीदने के बाद सरयू राय ने रघुवर के विधानसभा क्षेत्र में चलाया जनसंपर्क अभियान

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button