DhanbadJharkhand

धनबाद : भू-धंसान से बने गोफ में समाये युवक की इलाज के दौरान मौत

Dhanbad : बीते रविवार भू धंसान से बने गोफ में समाये युवक उमेश पासवान की इलाज के दौरान मौत हो गयी है. बता दें कि बीते रविवार को धनबाद जिले के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के गंसाडीह 3 नंबर में बीसीसीएल के सोर्सिंग प्रोजेक्ट के किनारे से जाते समय अचानक गोफ बन गया था. जिसमें उमेश पासवान समा गये थे. इस दौरान उधर से गुजर रहे एक बच्चे की नजर गोफ में समाये उमेश पर पड़ी. उसके बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने गोफ से युवक निकाला.

आग से झुलसे हुए उमेश को तत्काल इलाज के लिए एसएनएमसीएच अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए बीजीएच अस्पताल बोकारो रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें :74 हजार सेविका-सहायिका को मिलेगा चार महीने का मानदेय, आंदोलन स्थगित

Catalyst IAS
ram janam hospital

वहीं मृतक के परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने मृतक उमेश पासवान के शव को अस्पताल से लाकर न्यू गोधर कुसुंडा कोलियरी के परियोजना पदाधिकारी कार्यालय के समक्ष रखकर मृतक के आश्रितों को नियोजन एवं मुआवजे की मांग की.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

जिसके बाद कोलियरी प्रबंधक नवीन कुमार के साथ परिजनों एवं स्थानीय नेताओं का वार्ता की. जिसमें मृतक के परिजन को चार लाख मुआवजा, तत्काल दाह संस्कार के लिए पचास हजार रुपये और नियोजन एवं मृतक के तीन पुत्रों को डीएवी स्कूल में पढ़ाई लिखाई पर लिखित समझौता किया गया.

इसे भी पढ़ें :2 लाख रुपये का इनामी पीएलएफआइ का एरिया कमांडर अजय पूर्ति 7 सहयोगियों के साथ गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button