Dhanbad

धनबादः नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, हिरासत में आरोपी

Dhanbad: शहर के हीरापुर स्थित पार्क मार्केट में ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा से रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है. गुरुवार शाम की ये घटना है, जिसकी शिकायत शुक्रवार को पीड़िता ने धनबाद थाना में की.

मामले की शिकायत पर तत्काल पुलिस ने आरोपित सुमित वर्मा और उसके भाई अमित वर्मा को भी दबोच लिया. पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःकमीशन लेने वाले डॉक्टरों का केवाईसी भरवाता है मेदांता अस्पताल

SIP abacus

संबंध बनाने के लिए डाला गया दबाव

Sanjeevani
MDLM

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि ट्यूशन पढ़ने के दौरान उसकी एक अन्य नाबालिग लड़की से दोस्ती हुई थी. उक्त लड़की अपने दूर के रिश्ते के भाई विनोद नगर निवासी सुमित वर्मा के साथ बातचीत करने व शारीरिक संबंध स्थापित करने का दबाव पीड़िता पर डाला करती थी.

गुरुवार शाम लगभग 7 बजे जब दोनों ट्यूशन पढ़कर लौट रहीं थी, तब भी लड़की ने ऐसा करने को कहा. पीड़िता के नहीं मानने पर उसने अपने भाई सुमित वर्मा को फोन कर बुला लिया.

इसके बाद सुमित ने दु‌र्व्यवहार करते हुए नाबालिग से छेड़खानी की. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गयी. पीड़िता को वो खींच कर एक दुकान में ले गया था, लेकिन दुकान के मालिक मौके पर आ गए जिसके बाद आरोपित भाग गए.

इसे भी पढ़ेंःNDTV पर SEBI का एक्शनः प्रणय और राधिका रॉय दो साल के लिए सिक्योरिटीज मार्केट से बैन

पीड़िता ने बताया कि उसकी एक दोस्त ने मोबाइल से पूरी घटना को रिकॉर्ड किया. लेकिन आरोपितों ने सबकुछ डिलीट कर दिया. शुक्रवार को घटना की लिखित शिकायत पर थाने ने कार्रवाई की. पुलिस ने तत्काल आरोपित सुमित वर्मा और उसके भाई अमित वर्मा को पकड़ा है, वहीं अन्य आरोपियों की फिलहाल पुलिस को तलाश है.

हालांकि, इस घटना के पीछे एक और कारण सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि पीड़िता का पूर्व में एक अन्य युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था. लेकिन बाद में सुमित से दोस्ती हुई. लोकिन पुराने प्रेमी से फिर से बढ़ती नजदीकियों से सुमित वर्मा नाराज था. इसके बाद यह घटना हुई.

इसे भी पढ़ेंःदर्द-ए-पारा शिक्षक : जिस कमरे में रहते हैं उसी में बकरी पालते हैं, उधार इतना है कि घर बनाना तो सपने जैसा

Related Articles

Back to top button