न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः धमकी भरे कॉल के बाद उड़ी एक परिवार की नींद, डॉन ब्रजेश सिंह ने नाम पर आया फोन

रंजीत सिंह नामक शख्स के रहने-खाने की व्यवस्था करने को कहा गया

318

Dhanbad: धनबाद में एक बार फिर माफिया डॉन ब्रजेश सिंह का नाम सामने आ रहा है. डॉन के नाम से आये धमकी भरे कॉल के बाद एक परिवार की नींद उड़ गई है. वही फोन करनेवाले ने रंजीत मिश्रा नामक शख्स के रहने-खाने की व्यवस्था सिंदरी में करने को कहा है.

इसे भी पढ़ेंःलगाये गए 18 करोड़ पौधे, 7 जिलों में एक ईंच नहीं बढ़े जंगल

दरअसल, पाथरडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले जनता मजदूर संघ के नेता रंजय सिंह को यूपी के बागपत जेल में बंद माफिया डॉन ब्रजेश सिंह के नाम पर 8 सितंबर की रात करीब 9 बजे फोन आया और रंजीत मिश्रा नामक एक वेयक्ति को सिंदरी इलाके में रहने-खाने की व्यवस्था करने की बात कही गई.

hosp3

इसे भी पढ़ें: कई IAS जांच के घेरे में, प्रधान सचिव रैंक के अफसर आलोक गोयल की रिपोर्ट केंद्र को भेजी, चल रही विभागीय कार्रवाई

धनबाद से ब्रजेश सिंह का पुराना रिश्ता

गौरतलब है कि डॉन ब्रजेश सिंह का पुराना इतिहास धनबाद के साथ जुड़ा हुआ है. सिंह मेंशन के युवराज कहे जाने वाले राजीव रंजन सिंह की हत्या में भी ब्रजेश सिंह का नाम आया था. आज तक राजीव रंजन सिंह का शव बरामद नहीं किया जा सका है. उसके बाद से ब्रजेश सिंह का फिलहाल धनबाद से अभी तक कोई कनेक्शन नहीं था. लेकिन एक बार फिर माफिया डॉन ब्रजेश सिंह का नाम धनबाद से जुड़ने के बाद कोयलांचल में हलचल है.

दहशत में रंजय सिंह का परिवार

इधर डॉन के नाम से आये धमकी भरे कॉल के बाद से रंजय सिंह का पूरा परिवार दहशत में है. कॉल के कारण परिजनों को अनजाने खौफ सता रहा है. रंजय सिंह ने दूसरे ही दिन थाने में जाकर धमकी की शिकायत दर्ज करवाई और फोन पर धनबाद SSP मनोज रतन चौथे और सिंदरी DSP आदि सभी वरीय पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें: वन विभाग के पास पेड़ काटने और नये पेड़ लगाने की सूचना नहीं 

वही इस घटना ने धनबाद जिला प्रशासन की भी नींद उड़ा दी है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए रंजय सिंह को सुरक्षा दी है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: