DhanbadJharkhand

धनबादः 8 साल के बच्चे ने की आत्महत्या, पब्जी गेम खेलने का शक

Dhanbad: धनबाद के आयकर कॉलोनी में उस वक्त हाहाकार मच गया, जब डीनोवली स्कूल के तीसरी कक्षा के 8 वर्षीय छात्र ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना के वक्त बच्चे के पिता सुनील चौधरी घर पर मौजूद नहीं थे. श्री चौधरी आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं. बच्चे की मां घर के कामों में व्यस्त थी. सुबह उठते ही जब कमरे के दरवाजे को खोला तो देखा कि बेटा फंदे से लटक रहा है.

देखते ही देखते घर में चीख-पुकार मच गयी. स्थानीय पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गयी. जानकारी मिलते ही धनबाद सदर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों का ढाढ़स बंधाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – तीन तलाक और निकाह-हलाला जैसी कुप्रथाओं को हटाना जरूरी : राष्ट्रपति

advt

बदहवास हैं पिता

पिता की स्थिति इतनी बदहवास है कि वह कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं. हालांकि मीडिया द्वारा गेम को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा की गेम हर बच्चा खेलता है, मेरा भी बच्चा गेम खेलता था, लेकिन यह स्प्ष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चा कौन सा गेम खेल रहा था.

इसे भी पढ़ें – 6000 के आउटडेटेड मोबाइल को 9000 में खरीद कर आंगनबाड़ी सेविकाओं को बांटने की समाज कल्याण विभाग की तैयारी

कारणों की जांच कर रही है पुलिस

वहीं पुलिस ने इस घटना के संबंध में बताया कि मौत के कारणों की जांच की जा रही है. जबकि सूत्रों के अनुसार बच्चा पब्जी गेम खेलने का आदी था और इस घटना के पीछे कहीं न कहीं पब्जी गेम की अहम भूमिका है.

फिलहाल पुलिस भी इस घटना का कारण गेम को मान रही है. पुलिस ने यह भी बताया कि बच्चे के मोबाइल में पब्जी गेम लोड था. फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – राहुल गांधी का राफेल राग जारी, राष्ट्रपति के अभिभाषण के बाद कहा, मेरा रुख नहीं बदला, राफेल डील में चोरी हुई

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: