Crime NewsDhanbad

धनबादः व्यवसायी के घर डकैती, बंधक बना 2.5 लाख कैश और ज्वेलरी पर हाथ साफ

Dhanbad: धनबाद के जाने माने कोयला व्यवसायी राजकुमार जैन के घर मंगलवार देर रात अपराधियों ने धावा बोला. और कैश और आभूषण मिलाकर लगभग 8 लाख की संपत्ति पर डाका डाल फरार हो गए. शहर के सदर थाना क्षेत्र के लुबी सर्कुलर रोड स्थित राज कुमार जैन का आवास है.

इसे भी पढ़ेंः दो से नामांकन, 29 अप्रैल को वोटिंग लेकिन चतरा समेत कई क्षेत्र के वोटर्स नहीं जानते कौन होगा उम्मीदवार

हरवे-हथियार से लैस थे अपराधी

जहां बीती रात हरवे-हथियार से लैस अपराधी व्यवसायी के घर दाखिल हुए. सभी घरवालों और गार्ड को बंधक बना कर ढाई लाख नकदी व आभूषण सहित लगभग 8 लाख की डैकती कर चलते बने. इस घटना से पूरे परिवार में भय का माहौल है.

advt

घटना की सूचना पीड़ित परिजन ने बुधवार सुबह पास के थाने को दी. सूचना मिलते ही धनबाद सदर थाना पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची ओर मामले की जांच में जुट गई.

सदर थाना के प्रभारी ने घटना की जानकारी एसएसपी किशोर कौशल को भी दी. जिसके बाद एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ेंःBJP नेता कांग्रेस से दोगुना 20 हेलीकॉप्टर और 12 बिजनेस जेट से करेंगे चुनावी कैंपेन

फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

अपराधियों की सुराग के लिए पुलिस ने डॉग स्कॉवायड ओर फोरेंसिक विभाग की टीम को भी घटना स्थल पर बुलाया है. वही मौके-ए-वारदात पर अपराधियों का देसी कट्टा और कुछ कपड़े छूट गए हैं. जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टया से ये पता चला कि अपराधी घर के ग्रिल को काट कर अंदर आये होंगे. और पूरे परिवार सहित गार्ड को भी बंधक बना कर लूटपाट की. इस दौरान अपराधियों का देसी कट्टा ओर कुछ कपड़ा घटना स्थल पर ही छूट गया है. जिसके जरिये पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश में है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड कांग्रेस : रांची से सुबोधकांत, सिंहभूम से गीता कोड़ा और लोहरदगा से सुखदेव भगत लड़ेंगे चुनाव

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: