Jharkhand Vidhansabha Election

#Dhanbad : नगर निगम के 13 वार्ड पार्षदों ने की बैठक, लिया निर्णय – भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह का करेंगे समर्थन

Dhanbad : जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे समर्थन और विरोध करने की राजनीति भी तेज होने लगी है. बुधवार को जैसे ही यह खबर सामने आयी कि झरिया विधायक संजीव सिंह को चुनाव लड़ने की अनुमति मिल गयी है तो उनकी पत्नी रागिनी सिंह की तरफ से भी यह खबर आयी कि झरिया के सभी वार्ड पार्षद उनका समर्थन करेंगे.

बताया जाता है कि झरिया विधानसभा के अंतर्गत आनेवाले नगर निगम के 13 पार्षदों ने विधायक संजीव सिंह की पत्नी सह भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह को बुधवार शाम को अपना समर्थन दे दिया है.

इसे भी पढ़ें – #JharkhandElection  झरिया सीट पर ट्विस्ट, रागिनी सिंह के पति संजीव सिंह को मिली चुनाव लड़ने की अनुमति

Catalyst IAS
ram janam hospital

रागिनी सिंह ने एक घंटे तक वार्ड पार्षदों से की बात

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

रागिनी सिंह के साथ पार्षदों ने करीब 1 घंटे तक बातचीत भी की. उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया. वहीं रागिनी सिंह ने उनकी सभी समस्याओं के निदान का आश्वासन दिया.

इधर पार्षदों ने भी भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह को आश्वस्त किया कि वह अपने क्षेत्र में उनका जोरदार अभिनंदन करेंगे. साथ ही प्रत्येक क्षेत्र का दौरा भी करायेंगे.

बैठक में पार्षद हुलासो देवी,  सुमन अग्रवाल,  किरण देवी,  रूपा देवी,  शैलेंद्र सिंह,  उचित महतो,  जय,कुमार,  विनय रजवार,  शिव कुमार यादव,  संजय यादव,  सुजीत सिन्हा, नंदलाल पासवान,  अनुरंजन कुमार सिंह,  पार्षद  प्रतिनिधि अरविंद यादव व मुख्य रूप से विनय सिंह उपस्थित थे.

पहले अपना प्रत्याशी खड़ा करने की बनी थी सहमति

मालूम हो कि झरिया अंचल के इन 13 पार्षदों ने पार्षद एकता मंच के बैनर तले कुछ दिन पूर्व एक बैठक कर किसी एक पार्षद को प्रत्याशी बनाने की मांग की थी.

बैठक में तो उन्होंने यहां तक कहा था कि अगर किसी पार्षद प्रत्याशी को टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय उम्मीदवार खड़ा किया जायेगा. लेकिन बुधवार को सभी पार्षदों ने एकमत होकर भाजपा प्रत्याशी रागिनी सिंह को समर्थन देने की घोषणा कर दी.

इसे भी पढ़ें – सीबीआइ ने उपभोक्ता भंडार में की छापेमारी, चार घंटे की पूछताछ के बाद सचिव और लिपिक को लिया हिरासत में

Related Articles

Back to top button