DhanbadJharkhand

धनबाद: 30 मई को मिले थे 13 कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन ने किया इलाके सैनिटाइज और सील     

Dhanbad :  कोयलांचल के लगभग हर क्षेत्र में कोरोना ने अपने पांव पसार लिए हैं. कोरोना संक्रमितों की संख्या जिले में अचानक से बढ़ती ही जा रही है. शनिवार की देर रात धनबाद में एक दिन में 13 नये मरीजों के मिलने के बाद लोग डरे हुए हैं. धनबाद के जिन इलाकों में कोरोना मरीज मिले हैं, प्रशासन उन इलाकों को सील कर रही है.

धनबाद, झरिया, बलियापुर, केंदुआ, गोमो, एग्यार कुंड, गोविंदपुर, तोपचांची, सिंदरी, कतरास,बैलगड़िया क्षेत्र में कोरोना दस्तक दे चुका है. अब प्रशासन ने उन इलाकों को सैनिटाइड करने के साथ ही सील करना भी शुरू कर दिया है.

बता दें कि देर रात PMCH ने जो जांच रिपोर्ट जारी की है. उसमें धनबाद के 6, कतरास का 1 बलियापुर का 2, पुटकी का 1, गोमो 1 तथा पुरुलिया से 1 पॉजिटिव मरीज शामिल हैं. धनबाद में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 30 हो गयी है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें – महाराष्ट्र :  91 पुलिसकर्मियों में मिले कोरोना के नये केस, कुल 2416 जवान पॉजिटिव, 26 की हो चुकी है मौत

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

सभी पहले से ही धनबाद के PMCH में हैं इलाजरत

एक दिन में 13 पॉजिटिव मरीजों के मिलने से लोगों के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों को चिंता है.  जिला प्रशासन ने सभी प्रभावित इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाते हुए इलाकों को सील करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. जिला प्रशासन संक्रमितों की ट्रैवल और कॉन्टैक्ट हिस्ट्री भी तैयार करने में जुटा है. इसके अलावा संक्रमितों के सीधे सम्पर्क में आने वाले उनके परिजनों को भी आइसोलेट किया गया है.

इसे भी पढ़ें –#Corona: IIM रांची का कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव, झारखंड का आंकड़ा पहुंचा 595

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button