Crime NewsJamshedpurJharkhand

चाकुलिया : हथियाशोली के एक घर में मिली कालिदासपुर के धनंजय की लाश, गृहस्वामी हिरासत में

हाथियाशोली गांव के कुछ लोगों ने पत्नी को घर आकर बताया कि धनंजय गांव में है, जाकर ले आओ

Ghatshila : चाकुलिया थाना क्षेत्र के जुगीतुपा पंचायत के कालिदासपुर गांव निवासी धनंजय पातर (42) गुरुवार को हाथियाशोली गांव के मणिशंकर महतो के घर मृत पाया गया. पुलिस को अंदेशा है कि धनंजय की हत्या की गयी है. थाना प्रभारी वरुण यादव ने बताया कि धनंजय पत्नी के बयान पर पुलिस ने मणिशंकर महतो को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ जारी है. हालांकि धनंजय पातर की मौत कैसे हुई, इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.
हाथियाशोली गांव के लोगों ने घर आकर दी पति की सूचना : पत्नी
धनंजय पातर की पत्नी ने पुलिस को बताया है कि बुधवार की रात वे लोग खाना खाने के बाद सोने जा रहे थे. तभी पति धनंजय पातर घर से बाहर निकल गये. उसने सोचा कि वह गांव के क्लब की तरफ गये होंगे. कुछ देर बाद हाथियाशोली गांव के कुछ लोग उसके घर आये और पूछा कि क्या धनंजय पातर का घर यही है. उसके हां कहने पर उन लोगों ने कहा कि धनंजय पातर हाथियाशोली गांव में है जाकर उसे ले आओ. धनंजय की पत्नी जब हाथियाशोली गांव पहुंची, तो पता चला कि वह मणिशंकर महतो के घर है. वहां जाने पर उसने देखा कि उसका पति मरा पड़ा था और शव के आस-पास खून गिरा हुआ था.
नशे की हालत में कमरे में घुस आया था धनंजय : मणिशंकर
पुलिस हिरासत में रखे गये मणिशंकर महतो ने बताया कि धनंजय पातर रात को नशे की हालत में उसके घर में घुस आया और एक कमरे में जाकर दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. घरवालों के चीखने-चिल्लाने का शोर सुनकर वह वहां पहुंचा. उसने दरवाजा खुलवाने का बहुत प्रयास किया. मणिशंकर का कहना है कि धनंजय पातर या उसके परिवार के साथ उसका कोई संबंध नहीं है. उसने हत्या की बात से भी इंकार किया है.

ये भी पढ़ें-देसी लुक में घायल कर गई देसी गर्ल, प्री आस्‍कर इवेंट में ब्‍लैक साड़ी में छायी प्रि‍यंका, जमशेदपुर से है खास नाता

Related Articles

Back to top button