JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

डीजीपी बोले- किशोरगंज की घटना के पीछे गुंडे हैं, पुलिस उन्हें कुचल डालेगी

  • कहाः पूरी घटना साजिश का नतीजा, एक-एक की हो रही है पहचान
  • दोबारा ऐसी घटना हुई, तो उपद्रवियों के हाथ-पैर तोड़ डालेंगे

Ranchi : डीजीपी एम.वी. राव ने कहा है कि रांची के किशोरगंज में सोमवार को पुलिस की गाड़ी पर हमला और सीएम के काफिले को रोकने की घटना सरासर गुंडागर्दी है. ऐसे गुंडों से पुलिस आयरन हैंड से निपटेगी. उन्हें कुचल दिया जायेगा. ऐसे लोगों को पता नहीं है कि कानून की ताकत क्या होती है. डीजीपी ने कहा कि वीडियो फूटेज से एक-एक की पहचान की जा रही है. उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलायी जायेगी.

डीजीपी ने किशोरगंज की घटना को पूरी तरह साजिश करार दिया. कहा कि ऐसी साजिश करनेवाले किसी हाल में बख्शे नहीं जायेंगे. गुंडागर्दी करनेवालों ने पुलिस को एक सबइंस्पेक्टर पर कातिलाना हमला किया. उसे लगभग जान से मार डालने की कोशिश की. ऐसी गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जा सकती. दोबारा कभी ऐसी घटना हुई तो ऐसे लोगों के हाथ-पैर तोड़ दिये जायेंगे.

इसे भी पढ़ेःसीएम के काफिले पर हमला करनेवालों पर कार्रवाई शुरू, दर्जनों को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

उन्होंने कहा कि ओरमांझी में जिस युवती की हत्या हुई है, उसकी पहचान अभी नहीं हो पायी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. पुलिस गंभीरता से मामले की जांच की जा रही है. इस तरह की घटना को अंजाम देनेवालों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

इस बीच खबर है कि सीसीटीवी फूटेज के आधार पर हंगामा करनेवाले लोगों की पहचान की गयी है. एक दर्जन से भी ज्यादा लोगों को हिरासत में लिये जाने की खबर है. उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद रातू रोड चौराहे से लेकर किशोरगंज-हरमू पुल तक बड़ी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गयी है.

इसे भी पढ़ेःजवानों ने शहादत देकर जैप वन का नाम किया है बुलंद : नीरज सिन्हा

Advt

Related Articles

Back to top button