न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Jharkhand के DGP एमवी राव ने कहा : बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से करा रहे पालन

449

Ranchi : राज्य में कोरोना पॉजिटिव के नये मामले के सामने झारखंड पुलिस ने भी लॉकडाउन को सख्ती से पालन करने में जुट गया है. राज्य के डीजीपी एमवी राव ने भी स्वीकारा है कि कोरोना संक्रमण के नये मामले सामने आने के बाद स्थिति पूरी तरह से बदल गयी है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा है कि अब समय आ गया है कि 21 दिनों के लॉकडाउन को पूरा करने के प्रयासों को तेजी से बढ़ाया जाये.


लॉकडाउन में लगे झारखंड पुलिस के सभी जवानों का हौसला बढ़ाते हुए डीजीपी ने कहा है कि कोरोनो वायरस महामारी को रोकने के लिए राज्य की पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास जारी रखेगा. झारखंड पुलिस में हममें से हर कोई कोरोना संक्रमण को रोकने की पूरी कोशिश करेगा. जनता में जागरूकता पैदा करने के लिए गश्त पर पब्लिक अवेयरनेस सिस्टम का उपयोग करें.

hotlips top

इसे भी पढ़ें – ब्रेकिंग: ओडिशा ने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया, ट्रेन और हवाई सेवा शुरू नहीं करने का अनुरोध, शैक्षणिक संस्थान 17 जून तक बंद

कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले हुए 13

बता दें कि बुधवार शाम तक राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या कुल 4 थी. इसमें राजधानी के हिंदपीढ़ी इलाके से ही 2 लोग पॉजिटिव पाये गये थे. गुरूवार देऱ रात इसी इलाके से 5 नये लोगों को पॉजिटिव होने की पुष्टि रांची डीसी राय महिमापत रे ने की है. वहीं बोकारो जिले में भी 4 नये मामले सामने आये हैं. इस तरह से राज्य में कोरोना के कुल 13 लोग पॉजिटिव मरीज हो गये हैं.

30 may to 1 june

इसे भी पढ़ें – #Jharkhand : रांची की हिंदपीढ़ी फिर से 72 घंटे के लिए सील, इलाके से कोरोना के 5 नये पॉजिटिव केस मिले

सख्ती बढ़ा सकती है पुलिस

डीजीपी के किये ट्वीट के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन को पालन करने के लिए पुलिस अब सख्ती बरतने से भी परहेज नहीं करेगी. इससे पहले रांची डीसी और एसएसपी अनीश गुप्ता को राजधानी में लॉकडाउन का उल्लंघन करने की जानकारी दी गयी थी. दरअसल गुरूवार सुबह जब गुरूनानक स्कूल में प्रेस कॉफ्रेंस कर दोनों अधिकारी कोरोना के नये मामले की जानकारी दे रहे थे.

तो उस वक्त कुछ पत्रकारों ने इन्हें बताया था कि लालपुर, हरमू जैसे इलाको में लगे सब्जी मार्केट में लोग की काफी भीड़ दिखती है. इसपर अनीश गुप्ता ने कहा था कि लॉकडाउन के दौरान काफी भीड होने की बात कही थी. इसपर एसएसपी ने कहा था कि 70 से अधिक लोगों पर कार्रवाई हो चुकी है. पुलिस स्थिति पर सख्ती से नजर बनाकर रखी है.

इसे भी पढ़ें – #CoronaUpdates: झारखंड में कोरोना से पहली मौत, बोकारो निवासी ने तोड़ा दम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like