JharkhandRanchi

DGP ने जवानों का जताया आभार, कहा- आपके सहयोग से कर पा रहे लोगों की सेवा

विज्ञापन

Ranchi: राज्य के डीजीपी एमवी राव ने जवानों व उनके परिवार के सदस्यों और अधिकारियों के प्रति आभार जताया. एमवी राव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं झारखंड पुलिस के सहकर्मियों का धन्यवाद करना चाहता हूं.

ये सभी कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने में लोगों की मदद करने के लिए चौबीस घंटे काम कर रहे हैं. पुलिस जवानों के परिवार के सदस्यों और अधिकारियों के प्रति मेरा आभार है. आपके सहयोग से हम लोगों की अच्छी सेवा कर पा रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ें- #CoronaUpdates:  बोकारो में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव, झारखंड में पीड़ितों की संख्या हुई 14

राज्य पुलिस जारी रखेगा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास 

राज्य में कोरोना पॉजिटिव के नये मामले के सामने आने के बाद झारखंड पुलिस लॉकडाउन को और भी सख्ती से पालन कराने में जुट गयी है. राज्य के डीजीपी एमवी राव ने भी स्वीकारा है कि कोरोना संक्रमण के नयी मामले सामने आने के बाद स्थिति पूरी तरह से बदल गयी है.

उन्होंने कहा है कि अब समय आ गया है कि 21 दिनों के लॉकडाउन को पूरा करने के प्रयासों को तेजी से बढ़ाया जाए. लॉकडाउन में लगे झारखंड पुलिस के सभी जवानों का हसौला बढ़ाते हुए डीजीपी ने कहा है कि कोरोनो वायरस महामारी को रोकने के लिए राज्य पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास जारी रखेगा.

इसे भी पढ़ें- Covid-19 से असम में पहली मौत, 65 वर्षीय शख्स ने तोड़ा दम

कोरोना पॉजिटिव के कुल मामले हुए 14

बुधवार शाम तक राजधानी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या कुल 4 थी. इसमें राजधानी के हिंदपीढ़ी इलाके से ही 2 लोगो पॉजिटिव पाये गये थे. गुरूवार देर रात इसी इलाके से 5 नये लोगों को पॉजिटिव होने की पुष्टि रांची डीसी राय महिमापत रे ने की है.

वहीं बोकारो जिले में भी 5 नये मामले सामने है.इस तरह से राज्य में इस महामारी की जद में आने से कुल 14लोग पॉजिटिव हो गये है.

इसे भी पढ़ें- #RMC कर्मियों का आरोप : हिन्दपीढ़ी में हमसे हुआ दुर्व्यवहार, शरीर पर थूका गया

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close