JharkhandMain SliderRanchiTODAY'S NW TOP NEWSTop StoryTRENDING

भाजपा प्रवक्ता की तरह बात करके डीजीपी हो गये ट्रोल

Ranchi: झारखंड के डीजीपी डीके पांडेय एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर उनके पक्ष और विपक्ष में कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कई लोग उनको ट्रोल करते हुए उन्हे सीएम रघुवर दास का प्रवक्ता बता रहे हैं.

दरअसल झारखंड बंद से पहले डीजीपी डीके पांडेय ने प्रेस को संबोधित किया. पहले तो उन्होने बताया कि बंद से निपटने के लिए प्रशासन की तैयारियां मुकम्मल है. लेकिन बाद में डीजीपी साहब ने कहा कि रघुवर दास के नेतृत्व में राज्य शांति के साथ प्रगति के पथ पर बढ़ रहा है. फिर डीजीपी साहब जोश में आ गये. उन्हेने बीजेपी का नारा बुलंद किया- “सबका साथ, सबका विकास, यही है रघुवर सरकार”

इसे भी पढें-बंद को असंवैधानिक कहना लोकतांत्रिक नहीं

Catalyst IAS
ram janam hospital

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए डीजीपी डीके पांडेय

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

सोशल मीडिया में डीजीपी साहब के इस बयान पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं कि ये राज्य के डीजीपी हैं या फिर बीजेपी के प्रवक्ता. उनके बयान को लेकर कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं.

अतहर इमाम लिखते हैं-

सिमडेगा से BJP इन्हीं को टिकट देगी

-अतहर इमाम

एक और यूजर विकास कुमार ने लिखा है

ये डीजीपी हैं या झारखंड के आने वाले वक्त के विधायक? 

-विकास कुमार

राहुल गुरु विकास कुमार के सवाल के जवाब में लिखते हैं

अपने डीजीपी साहब सीट के जुगाड़ में लगे हुए हैं।।।

आलोक कुमार वर्मा नाम के यूजर लिखते हैं-

“डीजीपी साहब पर भगवा रंग कब चढ़ा पता ही नहीं चला….. कुछ दिन पहले इनकी एक तस्वीर आई थी गले में सांप लिए हुए उस वक्त भी साहब भगवा धारण किए हुए थे | आज के इनके वक्तव्य से लग रहा है कि नौकरी के बाद भगवा के साथ….. ”

आनंद दत्ता नाम के यूजर ने बकायदा डीजीपी साहब के बयान वाला वीडियो भी पोस्ट किया है. आप भी सुनें कि डीजीपी डीके पांडेय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

2 Comments

  1. 240827 764193Some genuinely nice and utilitarian information on this web internet site , likewise I feel the layout has wonderful capabilities. 901901

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button