JharkhandRanchi

डीजीपी ने आम लोगों से की अपील, अवैध शराब अड्डा व जुआ अड्डा की दें जानकारी

Ranchi: डीजीपी एमवी राव ने राज्य के आम लोगों से अपील की है कि अवैध शराब अड्डा व जुआ अड्डा की जानकारी पुलिस को दें. डीजीपी एमवी राव ने ट्वीट कर आमलोगों से अपील की है कि वह अपने क्षेत्र में संचालित हो रहे अवैध शराब व जुआ के अड्डों की सूचना स्थानीय थाना की पुलिस को या 100 डायल को दें.

डीजीपी ने ऐसी सूचनाओं को देने के लिए 24 जिलों में तैनात 31 एसपी स्तर के अधिकारियों, आइजी मानवाधिकार, सभी रेंज के डीआइजी का नंबर भी जारी करवाया है. डीजीपी ने अपने मोबाइल नंबर को भी जारी कर आमलोगों से निवेदन किया है कि अगर कहीं अवैध शराब या जुओं का अड्डा चल रहा हो तो उन्हें सूचित करें.

इसे भी पढ़ें – Corona: 4 जुलाई को कुल 36 नये कोरोना संक्रमित मिले, झारखंड में हुए 2739 केस

advt

थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जायेगी


राज्य के डीजीपी ने सख्त आदेश देते हुए कहा- बीते 2 जुलाई को कहा था कि जिस थाना क्षेत्र में अवैध शराब के अड्डे और जुआ के अड्डे संचालित होंगे, उस थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जायेगी.

डीजीपी एमवी राव ने न्यूज विंग से करते हुए कहा था कि राज्य के सभी थाना प्रभारियों को ये पता रखना चाहिए कि उनके एरिया में क्या ग़लत हो रहा है. अगर जो गलत काम हो रहा है, उसे बंद करवाना चाहिए. इसके बाद हमलोग अभियान चलायेंगे और उस अभियान के दौरान किसी भी थाना क्षेत्र में अवैध शराब अड्डा और जुआ अड्डा संचालित हो रहा होगा तो संबंधित थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – धनबाद में दो पत्रकार कोरोना पॉजिटिव, सेंट्रल अस्पताल में भर्ती किये गये

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: