BiharCrime News

दहेज लेने के बावजूद शादी के 7 दिन बाद ससुराल वालों ने नवविवाहिता को घर से निकाला

Patna : बिहार के शेखपुरा जिले से एक खबर आयी है इसके अनुसार विवाह के सिर्फ 7 दिन बाद ससुराल वाले ने घर से निकाल दिया है. यह मामला शेखपुरा जिले के सत्य विधि मोहल्ले का है. यहां नवविवाहिता को ससुराल वालों ने घर से निकाल कर घर में ताला बंद कर दिया है.

इसे भी पढ़ें :Flipkart Big Saving Days Sale में स्मार्टफोन पर मिलेगी 20,000 तक की छूट! TV और कपड़ों पर बंपर डिस्काउंट

पीड़िता ने सुनायी आप बीती

पीड़ित महिला गुड़िया देवी ने बताया कि 26 जुलाई 2021 को उसकी शादी हुई थी. ससुरालवालों को ₹2 लाख दहेज देकर पूरे रस्मो रिवाज के साथ बिहार शरीफ में विवाह हुआ था. इसके बाद महिला जब अपने ससुराल पहुंची तो लगभग 1 सप्ताह बाद उनके ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया. मिली जानकारी के अनुसार लड़का श्रृंगार की दुकान चलाता था. शेखपुरा शहर के चांदनी चौक पर महिला ने बताया की उसका पति गौतम फरार हो गया है. लड़के की बहन और माँ ने लड़की को घर में प्रवेश करने से मना कर दिया है.

advt

वहीं गुड़िया देवी ने बताया कि जब उन्हें घर से बाहर निकाला गया, तो उन्होंने इसकी शिकायत स्थानीय वार्ड पार्षद राजा कुमार सिंह से की थी लेकिन वार्ड पार्षद की बात भी मानने से लड़के के घर वालों ने मना कर दिया. इसके बाद इसकी जानकारी महिला ने खुद जाकर थाने में दी लेकिन पुलिस प्रशासन ने अभी तक महिला के शिकायत की कोई सुध नहीं ली है.

इसे भी पढ़ें :ADJ उत्तम आनंद मामले की हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू, पूछा- एफआईआर दर्ज करने में क्यों हुई देरी?

ससुरालवाले बोले, जबरन करायी गयी शादी

वही लड़के के रिश्तेदारों ने कहा कि लड़के की शादी जबरन कराई गई है. जहां अभी लड़के वाले रह रहे हैं वो लड़के का घर नहीं. इन्होंने कहा कि जिसससे शादी की कराई गई अगर वह रखेगा तो हम को कोई आपत्ति नहीं है. ऐसे में नवविवाहिता खुद को असहाय महसूस कर रही है.अब देखना यह होगा की नवविवाहिता को न्याय दिलाने के लिए शेखपुरा पुलिस प्रशासन क्या कदम उठाता है.

इसे भी पढ़ें :धनबाद : कोरोना जांच करने वाले मेडिकल कर्मियों को नहीं मिल रहा है वेतन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: