न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल से भागने के दौरान दीवार पर गिरकर विक्षिप्त कैदी की मौत

810

Ranchi: बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल से सुबह के करीब 6:00 बजे भागने के दौरान एक विक्षिप्त कैदी की दीवार से गिरकर मौत हो गयी. विक्षिप्त कैदी का नाम सुनील कुमार बताया जा रहा है.

दीवार से गिरने के बाद कैदी को जेल प्रशासन के द्वारा उठाया गया लेकिन उसकी मौत हो गयी थी. इसके बाद जेल प्रशासन ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ें- क्या #PMModi ने देश को कभी बताया कि #NRC पर बांग्लादेश से कोई बात हुई है, अब शेख हसीना बता रहीं है

दीवार पर गिरने से हुई मौत

अधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस कैदी की जेल से भागने के दौरान मौत हुई वह मानसिक रूप से कमजोर था. शनिवार की सुबह जेल में राशन का सामान पहुंचाने के लिए ट्रैक्टर आया हुआ था.

इसी वजह से जेल का दरवाजा खुला था. लेकिन जैसे ही जेल का दरवाजा खुला कैदी भागने लगा. कैदी को भागता देख पुलिस भी उसके पीछे भागे.

इतने में कैदी जेल परिसर में स्टेडियम के पास एक पेड़ की डाली पर चढ़ गया और उससे नीचे कूद गया. नीचे दीवार थी जिसपर कैदी जा गिरा. गिरने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली: जैश-ए- मोहम्मद के आतंकवादियों की घुसपैठ की आशंका, मथुरा में हाई-अलर्ट

रिनपास से चल रहा था कैदी का इलाज

जिस कैदी की मौत हुई वह मानसिक रूप से कमजोर था उसका रिनपास से इलाज चल रहा था. वह फिलहाल जेल में था और शनिवार को मौका देखकर वह भागने की कोशिश करने लगा.

भागने के दौरान वह जेल की दीवार पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like